शिवसेना बाल ठाकरे ने भगवान श्री राम चौंक में मनाया मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का जन्मदिन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना बाल ठाकरे पार्टी होशियारपुर की तरफ से भगवान श्री राम चौंक, होशियारपुर में शिवसेना प्रमुख उद्वव ठाकरे का जन्म दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर उपस्थित लोगों में लड्डू बांटकर खुशी का इज़हार किया। इस अवसर पर जावेद खान और हरीश भल्ला ने कहा कि उद्वव ठाकरे महाराष्ट्र के मुख्यमन्त्री के तौर पर बहुत अच्छा कार्य कर रहे हैं। सभी धर्मों तथा समाज के सभी वर्गों के लोगों की भलाई के लिए दिन रात काम कर रहे हैं। इस अवसर पर उपस्थित सभी लोगों ने उनकी लम्बी उम्र की कामना की।
इस अवसर पर श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना पंजाब के महासचिव लक्की ठाकुर ने विशेष तौर पर पहुंचकर लड्डू बांटकर मुख्यमंत्री उद्वव ठाकरे के जन्म दिवस की सभी को बधाई दी। इस मौके पर जावेद खान ने कहा कि होशियारपुर में शिवसेना बाल ठाकरे पार्टी और श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना मिलजुल कर हरेक धर्म के लिए काम कर रही है और आगे भी इसी तरह लोगों की भलाई के लिए काम करती रहेगी।
इस अवसर पर हरजिन्द्र सिंह, राकेश सूरी, राजू, सुनील कुमार शीला, शिवसेना बाल ठाकरे की भवानी सेना की जिला प्रधान नीना रानी, गांव कोटला नोध सिंह की आशा देवी उर्फ प्रीत, परमजीत कौर व मीतो आदि उपस्थित थे।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here