शहर में चोरों का आतंक: चोरों ने शुक्रवार की रात 4 दुकानों के शटर तोड़े, बैटरी, इनवर्टर व अन्य सामान किया चोरी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: संदीप वर्मा। शहर में एक बार फिर से चोरों के आतंक ने लोगों की नींद उड़ा रखी है। पुलिस द्वारा सुरक्षा के चाक-चौबंद किए जाने के बावजूद चोरों के हौंसले आए दिन हो रही चोरियां बयान कर रही हैं। शुक्रवार रात को चोरों ने शहर के अलग-अलग भागों में 4 दुकानों के ताले तोड़ चोरी की घटना को अंजाम दिया। अस्पताल मार्ग पर जहां चोरों ने तीन बैटरी की दुकानों को निशाना बनाया वहीं वकीलां बाजार में एक मनियारी की दुकान में हाथ साफ किया।

Advertisements

जानकारी अनुसार कच्चे क्वार्टर के समीप स्थित धीमान ऑटो वर्क का शटर तोड़ चोर वहां से 8 नई बैटरी, 6 इनवर्टर व स्क्रैप आदि चोरी करके ले गए। उसके समीप ही स्थित तरसेम ऑटो इलेक्ट्रॉनिक की दुकान को निशाना बनाते हुए चोरों ने वहां से इन्वर्टर बैटरी सहित व स्क्रैप चोरी कर लिया। इसके अलावा इसी मार्ग पर मोहन इलेक्ट्रॉनिक में भी चोरों ने अपने नापाक मंसूबों को अंजाम दिया और वहां से नई तथा ग्राहकों की चार्जिंग के लिए आईं बैटरी को लेकर फरार हो गए।

धीमान ऑटो वर्क के मालिक दलजीत सिंह ने बताया कि उन्हें सुबह 5 बजे चौंकिदार का फोन आया कि दुकान का शटर टूटा हुआ है तथा इसके बाद वे दुकान पर आए व अपने दोस्तों एवं पुलिस को इसकी सूचना दी। तरसेम ऑटो इलेक्ट्रॉनिक के मालिक जज्जू ने बताया कि उन्हें जब धीमान ऑटो इलेक्ट्रॉनिक पर चोरी की सूचना मिली तो वह भी तुरंत दुकान पर पहुंच गए। जाते समय जब वह अपनी दुकान के समीप पहुंचे तो उनकी दुकान का शटर भी टूटा हुआ था तथा चोर बेटरी एवं इनवर्टर चोरी करके ले गए थे।

मोहन लाल एन्ड संज़ के मालिक ब्रिज मोहन ने बताया कि आज सुबह उन्हें करीब 6 बजे फोन आया कि उनकी दुकान में चोरी हो गई है। उन्होंने बताया कि वे दुकान पर पहुंचे व देखा कि चोर बैटरी, इनवर्टर चोरी करके ले गए हैं। इससे पहले भी 2017 में भी उनकी दुकान को चोरों ने निशाना बनाया गया था। वकीलां बाजार में मनियारी की दुकान को चोरों ने निशाना बनाया। जानकारी अनुसार कैलाश जैन ने कुछ समय पहले ही नई दुकान खोली थी।
चोरी की सूचना मिलने पर थाना माडल टाउन प्रभारी इंस्पैक्टर करनैल सिंह ने जालंधर रोड पर तथा थाना सिटी पुलिस ने वकीलां बाजार पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here