अवतार का इलाज करवाया जाएगा व परिवार का हर संभव सहयोग करेगी हमारी एनजीओ: एडवोकेट मरवाहा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मोहल्ला शास्त्री नगर निवासी अवतार, जोकि पिछले काफी समय से जटिल बीमारी से जूझ रहा है, की मदद के लिए नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा अपनी एनजीओ के माध्यम से आगे आए हैं। इसी कड़ी के तहत उन्होंने अवतार को व्हील चेयर भेंट की। इस नेक कार्य में उनकी एनजीओ के साथ जुड़े सौरव जैन, कमल भट्टी, युद्धवीर ठाकुर व यजत मल्होत्रा ने योगदान डाला। इस मौके पर वार्ड पार्षद नवाब पहलवान भी मौजूद थे।

Advertisements

इस अवसर पर अवतार ने चेयरमैन मरवाहा व अन्यों को बताया कि उसे रीढ़ की हड्डी की टीबी हो गई थी तथा वह तो ठीक हो गई, लेकिन उसकी टांगे चलनी बंद हो गई थी। जिसके चलते वह काफी समय से बैड पर ही है। उसने बताया कि अब उसकी दवाई फगवाड़ा से चल रही है और घर का खर्च चलाना भी उसके लिए मुश्किल बना हुआ है। अवतार ने बताया कि उसे व्हील चेयर की जरुरत थी व इसके लिए उसने एनजीओ के साथ संपर्क किया था। इस पर चेयरमैन मरवाहा ने कहा कि अवतार की हालत को देखते हुए उनकी एनजीओ इनकी हर संभव मदद करेगी। उन्होंने बताया कि व्हील चेयर की मदद से अवतार घर से बाहर निकल पाएगा तथा वह अने करीबियों से मिले जुलेगा तो इसका मनोबल बढ़ेगा। जिससे इसके ठीक होने की संभावना भी बढ़ेगी।

चेयरमैन मरवाहा ने अवतार को आश्वासन दिया कि उसे हर माह दवाई भी लेकर दी जाएगी तथा अन्य प्रकार से जो भी मदद होगी उनकी एनजीओ जरुर करेगी। इस दौरान उन्होंने अवतार की पत्नी व बच्चों का हौंसला भी बढ़ाया और उन्हें भगवान पर विश्वास रखने की प्रेरणा दी। व्हील चेयर देने के लिए अवतार ने चेयरमैन मरवाहा व अन्यों का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here