खडक़ा के युवा कांग्रेस परिवार का बने हिस्सा, डा. शिवानी ने किया सम्मान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की अगुवाई में हलका होशियारपुर में करवाए गए एवं चल रहे विकास कार्यों का युवा वर्ग पर विशेष प्रभाव पड़ रहा है। इसके चलते रोजाना ही बड़ी संख्या में युवा अपने साथियों सहित कांग्रेस परिवार का हिस्सा बन रहे हैं। इसी कड़ी के तहत गांव खडक़ां के युवा तरुण बावा की अगुवाई में कांग्रेस में शामिल हुए। इस अवसर पर तरुण बावा की अगुवाई में धर्मवीर सिंह, अरुणवीर, अर्जुन सिंह तथा सुखविंदर सिंह ने साथियों सहित कांग्रेस का दामन थामा। कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की तरफ से उनकी बेटी डा. शिवानी अरोड़ा ने युवाओं का स्वागत करते हुए उन्हें सम्मानित किया।

Advertisements

इस मौके पर डा. शिवानी ने कहा कि युवा वर्ग सदैव ही कांग्रेस की रीढ़ रहा है तथा युवा वर्ग की बेहतरी के लिए पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी जी द्वारा आधुनिक भारत की नींव रखते हुए कम्प्यूटर युग की शुरुआत की गई थी। इसके अलावा जब-जब भी कांग्रेस सरकार आई है उसने युवा वर्ग के उज्ज्वल भविष्य के लिए विशेष कार्य किए हैं। डा. शिवानी अरोड़ा ने युवाओं को आश्वस्त किया कि पार्टी में उन्हें बनता मान सम्मान दिया जाएगा तथा वे कांग्रेस पार्टी की मजबूती एवं श्री अरोड़ा द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों में योगदान डालें ताकि हमारा हलका होशियारपुर सबसे संपन्न एवं विकसित हलका बन सके। इस दौरान युवाओं ने का कि उन्हें कैबिनेट मंत्री अरोड़ा पर पूरा भरोसा है तथा उनके द्वारा करवाए जा रहे कार्यों से प्रभावित होकर ही उन्होंने यह कदम उठाया है।

उन्होंने डा. शिवानी को विश्वास दिलाया कि वह व उनके सभी साथी श्री अरोड़ा के मार्गदर्शन एवं दिशानिर्देशों पर पार्टी की मजबूती के लिए पूरी मेहनत से कार्य करेंगे ताकि आगामी विधानसभा चुनाव में भी प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन सके तथा होशियारपुर का इसमें बड़ा योगदान हो। इस मौके पर खडक़ां की सरपंच संदीप कौर भी मौजूद थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here