नगर निगम ने वार्ड 5 में बैठक का आयोजन करके स्वच्छ वार्ड प्रतियोगिता का किया आगाज़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नगर निगम होशियारपुर द्वारा स्वच्छ वार्ड प्रतियोगिता के तहत अलग-अलग वार्डों में लोगों को जागरुक करने के लिए विशेष बैठकें की जा रही हैं। इसी कड़ी के तहत नगर निगम द्वारा वार्ड नंबर 5 में बैठक का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मेयर सुरिंदर कुमार, कमिशनर आशिका जैन, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण लत्ता सैनी के अलावा नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा विशेष तौर से उपस्थित हुए। इस अवसर पर मोहल्ला निवासियों को संबोधित करते हुए कमिशनर आशिता जैन ने स्वच्छता अभियान एवं प्रतियोगिता संबंधी विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता के माध्यम से हम अपनी अच्छे नागरिक होने की जिम्मेदारी को प्रकट कर सकते हैं।

Advertisements

नगर निगम ने वार्ड 5 में बैठक का आयोजन करके स्वच्छ वार्ड प्रतियोगिता के प्रति लोगों को किया जागरुक

इस अवसर पर मेयर सुरिंदर कुमार ने कहा कि अपने शहर की स्वच्छता हमारी जिम्मेदारी है तथा जितनी साफ-सफाई रहेगी उतने ही हम बीमारियों से भी बचे रहेंगे। उन्होंने कहा कि हम अपने वार्ड के विकास एवं बेहतरी के लिए इस प्रतियोगिता के माध्यम से और भी अधिक विकास कार्य मंजूर करवा सकते हैं। जिससे कई छोटी-छोटी एवं जटिल समस्याओं का निवारण होगा। उन्होंने कहा कि इस मुहिम में नगर निगम टीम द्वारा वार्ड वासियों का पूर्ण सहयोग किया जाएगा तथा इसकी सफलता वार्ड वासियों के सहयोग पर निर्भर करता है। इसलिए अपने वार्ड की स्वच्छता आपके अपने हाथ में है और इसकी सफलता भी सभी के सहयोग पर निर्भर करती है।

इस अवसर पर एडवोकेट राकेश मरवाहा ने कहा कि कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की अगुवाई एवं मार्गदर्शन में शुरु की गई इस प्रतियोगिता का मदसक अपने शहर को स्वच्छ बनाना है तथा इसमें प्रत्येक नागरिक को योगदान डालना चाहिए। उन्होंने कहा कि नगर निगम द्वारा शहर को साफ-सुथरा रखने और स्वच्छ बनाने के लिए काफी मेहनत से कार्य किए जा रहे हैं तथा इन प्रयासों में यह प्रतियोगिता अहम रोल निभाएगी। इसलिए अपने-अपने वार्ड को स्वच्छ बनाकर पहला, दूसरा एवं तीसरा पुरस्कार जीतने का प्रयास करें।

इस मौके पर वार्ड पार्षद मीना शर्मा ने मेयर सुरिंदर कुमार, चेयरमैन मरवाहा, कमिशनर आशिका जैन, सीनियर डिप्टी मेयर सैनी एवं मोहल्ला निवासियों का स्वागत करते हुए कहा कि उनके वार्ड के सभी निवासी स्वच्छता को लेकर काफी गंभीर हैं और उन्हें पूरी उम्मीद है कि इस प्रतियोगिता में वह अव्वल स्थान जरुर हासिल करेंगे। इस दौरान मोहल्ला निवासियों को कूड़ा रखने की अलग-अलग विधियों से भी अवगत करवाया गया।

इस दौरान सफाई सेवकों को दस्तानें व अन्य सामग्री भेंट करते हुए उन्हें सम्मानित भी किया गया। इस अवसर पर अन्यों के अलावा वरुण शर्मा आशू, बूटा राम, केडी शौरी, मंगल सिंह, इंस्पैक्टर संजीव कुमार, प्रमोद, धर्मपाल सिंह, भारती, राकेश कुमार सोनी, रामपाल शर्मा, विनोद कपूर, प्रदीप, करनैल सिंह, बद्री, ममता मेहता व अन्य मोहल्ला निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here