अधिकारी नहीं ले रहे आम जनता की सार: राणा पी.के.

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): दिन प्रति दिन कांग्रेस राज में पंजाब के हालात हर तरफ से खराब  हो रहे हैं, माफिया राज हर क्षेत्र में हावी है तथा वहीं बड़े प्रशासनिक अधिकारियों का आम जनता तथा पंजाब का भला चाहने वाले लोगों के प्रति राजा भोज तथा गंगू तेली की तरह है। यहां तक कि कांग्रेस के अपने एम.एल.ए. कई दफा कह चुके हैं कि अफसर उनकी सुनते ही नहीं हैं। हम 10 अगस्त को होशियारपुर जिला अधिकारी को होशियारपुर के वातावरण तथा विकास समबंधी सलाह देने के लिए मुख्य मंत्री ने नाम पर एक पत्र देने के लिए गये थे। 

Advertisements

जब राष्ट्रीय आवामी मंच के सदस्य 11 बज कर 15 मिन्ट पर पहुंचे तो हमें कुछ देर रुकने के लिए कहा गया, 12 बजे हमें बताया गया की 15 अगस्त की मीटिंग शुरु हो गई है, थोड़ा और रुको। हमारो साथ 11 महिलायें तथा पुरुष थे, हमें 2 घण्टे तक 10 मिन्ट, 15 मिन्ट कहते -कहते 2 बजे कहा गया कि खाना खाने का समय हो गया है आप को 3.15 बजे मैडम मिलेंगे तथा हमने इंतज़ार किया। पर हम उस वक्त हैरान हो गये जब हमसे कहा गया कि मैडम लंच करने के लिए गये हैं तथा शाम 5 बजे उनकी मीटिंग है। 

11 बजे से शाम 5 बजे तक हमारी वहां भूखे प्यासे, कोई डायबिटिक हैं, कोई अन्य रोगों से पीडि़त वहां होशियारपुर के विकास को ले कर चिंतित बैठे रहे तथा आम लोगों के टैक्स पर पल रहे इन सफेद हाथी अधिकारी अपनी 5 सितारा जि़ंदगियां ठाठ बाठ के साथ दफ्तरों में बैठ कर हमारे सरों पर चढ़े बैठे गुजार रहे हैं। राणा पी.के. ने कहा कि यह पत्र मुख्य मंत्री को ना भेज कर पंजाब के गवर्रनर साहिब तथा गृह मंत्री भारत सरकार को भेज रहे हैं। राणा पी. के. ने कहा जब तक पंजाब में कांग्रेस सरकार है तब तक पंजाब के साथ जुड़े सभी मसले गवर्रनर पंजाब को ही भेजे जायेंगे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here