हिन्दु समाज का अपमान बन्द हो: निपुण शर्मा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला भाजपा अध्यक्ष निपुण शर्मा,जिला उपाध्यक्ष जिन्दू सैनी,पंजाब गौ सेवा प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष विवेक शर्मा,युवा मोर्चा राजा सैनी ने संयुक्त जारी प्रेस नोट में बताया कि 15 अगस्त को होशियारपुर में कुछ लोगों ने देशविरोधी नारे लगाकर स्वतंत्रता दिवस के पावन पर्व को कलंकित करने का काम किया है।उन्होंने कहा कि देश को आज़ाद करवाने में किसी एक धर्म विशेष ने बलिदान नही किया,बल्कि असंख्य हिंदुओं व सिखों ने अपना सर्वस्व न्यौछावर कर दिया था।लेकिन मोदी सरकार की छवि खराब करने की नाकाम कोशिश में हिन्दू ताकतें मुर्दाबाद,  खालिस्तान जिन्दाबाद आदि के नारों से छोटी काशी के नाम से मशहूर होशियारपुर शहर की आबो-हवा में ज़हर घोलने काम जो खालिस्तानी सोच के लोग कर रहे है,वो बहुत ही निंदनीय काम है।

Advertisements


भाजपा नेताओं ने कहा कि आतंकवाद का संताप झेल चुके होशियारपुर समेत पंजाब में अब इन तथाकथित लोग नफरत और घृणा की राजनीति कर रहे है।जिससे आने वाली पीढ़िया ख़राब होगी।पंजाब और पंजाबियत की बात करने वाले यह तथाकथित लोग पंजाब से पूरी इंडस्ट्री पलायन करने पर नही बोलते लेकिन हिन्दू समाज को टारगेट करके दूषित बयानबाज़ी करते है। देश में आतंकवाद फैलाने वाले राष्ट्रहित की बात करते जंचते नही है।उन्होंने कहा कि खालिस्तानी समर्थक यह तथाकथित लोग ऐसे ओछे प्रचार करके बाहर से फंडिंग करवाने के इलावा कुछ नही करते।पंजाब की हिन्दू-सिख भाईचारे को तोड़ने के लिए यह लोग किसी भी हद तक जा सकते है।जिसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नही किया जाएगा।


भाजपा नेताओं ने कहा कि आतंकवाद के काले दौर में होशियारपुर वासियों ने उस समय भी धैर्य व सयंम का परिचय देते हुए हिन्दू-सिख एकता को बचाए रखा।लेकिन आज के समय में ऐसे देशविरोधी लोग जो हिन्दू समाज को निशाने पर रख कर अपनी राजनीतिक रोटियां सेकते है,युवा पीढ़ी उनके बहकावे में आने वाली नही है। अगर इन लोगों को पंजाब की सच मे फिक्र है तो इन्हें बेरोजगारी,नशा,गरीबी और भरष्टाचार के खिलाफ आवाज़ उठानी चाहिए।लेकिन इन्हें दिक्कत है पंजाब की अमन-शांति  और तरक्की में बराबर के हिस्सेदार हिन्दू समाज से जो इनके राजनीतिक षड्यंत्रों को समय समय पर बेनक़ाब करता है। भाजपा नेताओं ने कहा कि आतंकवाद के काले दौर में हज़ारों हिंदुओं ने भी बलिदान दिए है।लेकिन पंजाब की आन-बान पर कोई आंच नही आने दी। भाजपा नेताओं ने जिला प्रशासन से मांग की है कि हिन्दू समाज के विरुद्ध ज़हर उगलने वाले तथाकथित नेताओं पर लगाम लगाए और शहर में अमन-शांति का माहौल बनाने में सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here