स्वास एनजीओ ने गांव बस्सी गुलाम हुसैन स्कूल में प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में पाठ्य सामग्री की भेंट

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: समीर सैनी। सोशल अवेयरनैस वैल्फेयर सोसायटी (स्वास) की तरफ से प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी जी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में गांव बस्सी गुलाम हुसैन के प्राईमरी स्कूल में कापियां, किताबें व पैंसिलें वितिरत की गई। सोसायटी सदस्यों ने कहा कि राजीव गांधी देश के सर्वश्रेष्ठ नेताओं में से एक थे। उन्होंने मुल्क को विकास के पथ पर अग्रसर किया। इस मौके पर उनके जीवन चरित्र पर प्रकाश डालते कहा कि 40 वर्ष में प्रधानमंत्री बनने वाले राजीव गांधी ने आधुनिक भारत की नींव रखने की दिशा में काम किया। उनके जन्मदिन को अक्षय ऊर्जा दिवस के रूप में समर्पण किया जाता है। उन्होंने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में एनजीओ सदैव कार्य करती रहेगी।

Advertisements

इस अवसर पर सैंट्रल हैड टीचर हरदीप सिंह ने एनजीओ के सभी सदस्यों का धन्यवाद किया। इस अवसर पर चेयरपर्सन सुमन तलवाड़, प्रधान यामिनी सैनी, गुरविंदर कौर, परमजीत कौर, करन, शरन, सीमा देवी, सुरजीत कुमारी, कमलजीत कौर, राज कुमारी, रजनी, निर्मल कौर, बलवीर कौर व रविंदर कौर आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here