गलती सुधारते हुए कंवर ग्रेवाल ने रविदासिया कौम से मांगी माफी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गत दिवस कंवर ग्रेवाल के गीत की विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें कंवर ग्रेवाल ने सतगुरू रविदास जी महाराज का नाम आदर सहित साथ नहीं लिया था। जिससे रविदासिया कौम में इस बात को लेकर भारी रोष पाया गया था। बेगमपुरा टाईगर फोर्स ने इस संबंध में जब कंवर ग्रेवाल से बात की तो उन्होंने 11-03-2018 को मिलने का समय दिया था। जोकि स्थान 104 सैक्टर मोहाली ताज टावर में दिया गया था। बेगमपुरा टाईगर फोर्स, अमर शहीद संत रामानंद सोच संस्था, रविदासिया फेसबुक इन वर्ड, 108 संत रामानंद विआना कांड आस्ट्रिया, कांशी टी.वी., एन.एस.ओ.एन.वाई और रविदासिया समाज का एक शिष्टमंडल जिला प्रधान धर्मपाल बेगमपुरा टाईगर फोर्स की अध्यक्षता में शिष्टमंडल ने ग्रेवाल से भेंट की और उन्हें उनकी गलती का एहसास करवाया।

Advertisements

शिष्ट मंडल ने जब कंवर के साथ बातचीत की तो उन्होंने कहा कि श्री गुरू ग्रंथ साहिब में जितने भी महापुरूषों की वाणी दर्ज है, उन सभी गुरूओं को समानता का अधिकार दिया गया है न कि किसी को छोटा या बड़ा लिखा गया है। शिष्ट मंडल ने कंवर ग्रेवाल को उसकी की हुई गलती का एहसास करवाया और इसके लिए उन्हें सतगुरु से माफी मांगने के लिए कहा और कंवर ग्रेवाल ने सतगुरु से माफी मांगी, साथ ही यह भी कहा कि अगर उनसे सतगुरु को भगत कहने के कारण रविदासिया कौम के मन को अगर कोई ठेस पहुंची हो तो वे रविदासिया कौम से भी माफी मांगते हैं।

इस मौके पर प्रधान धर्मपाल बेगमपुरा टाईगर फोर्स, वाईस प्रधान माणा जस्सल, मनु मेहता, काशी टी.वी., पंजाब अध्यक्ष नरिंदर सिंह, डा. सुरिंदर जखू, हल्का पूर्बी इंचार्ज नरेश बसरा, बलविंदर सीड़ा, हरजिंदर जंडियाली, संजीवपाल, सोनू हीर, सुखदेव सिंह, चरनदास मांगट, और अन्य साथी भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here