सर्वसम्मति से करें चुनाव, पार्टी सर्वोपरि वाक्य का करें अनुसरन:पंडित राम कुमार

booth-block-level-election-meeting-congress-hoshiarpur-punjab.JPG

-कांग्रेस जिला रिटरनिंग अधिकारी पंडित राम कुमार ने विधानसभा हल्का कार्यकर्ताओं को बैठक में दी नसीहत-
होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। विधाससभा हल्का होशियारपुर कांग्रेस की बैठक विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा की अध्यक्षता में हुई। इस मौके पर जिला रिटरनिंग अधिकारी पंडित राम कुमार विशेष तौर से उपस्थित हुए। इस अवसर पर कांग्रेस के बूथ स्तर एवं ब्लाक स्तर पर करवाए जाने वाले चनावों पर चर्चा की गई। इस मौके पर पंडित राम कुमार ने कहा कि संगठन की मजबूती के लिए संगठन के चुनाव बहुत एहमियत रखते हैं।

Advertisements

उन्होंने बताया कि बूथ स्तर पर कमेटियां बनाने के बाद ब्लाक स्तर पर कमेटी का गठन किया जाएगा। होशियारपुर में दो ब्लाक हैं, जिनका चुनाव बूथ स्तर पर कमेटियों के गठन के बाद होगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं को कहा कि वे पार्टी हित में जहां तक हो सके सर्वसम्मति से पदाधिकारियों का चुनाव करें। ऐसा करने से आपसी सौहार्द मजबूत होता है। पंडित राम कुमार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को अगर कहीं कोई क्षति पहुंची है तो वह दूसरों की वजह से नहीं बल्कि अपनों की वजह से ही पहुंची है। गढ़शंकर सीट का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वहां पर हार अकालियों से नहीं बल्कि कांग्रेस के गद्दारों के कारण हुई है। उन्होंने कहा कि पार्टी विरोधी लोगों के लिए वे खाडक़ू शब्द का प्रयोग करने से भी परहेज नहीं करते। उन्होंने कार्यकर्ताओं को ग्रुपबाजी से ऊपर उठकर पार्टी के लिए कार्य करने की प्रेरणा दी।

इस अवसर पर विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत के चलते ही आज प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है। जनता ये जानती है कि कांग्रेस ने पहले भी पंजाब को काले दौर से निकाला था तथा अब भी यहीं पार्टी है जो प्रदेश को विकास के पथ पर अग्रसर कर सकती है। उन्होंने कहा कि जनता ने जिन उम्मीदों से हमें सत्ता आसीन किया है, उन्हें पूरा करना हमारा फर्ज है। इसलिए कार्यकर्ताओं का एकजुट होकर रहना जरुरी है व अधिक से अधिक जनता के कार्य करवाना उनका फर्ज है। उन्होंने कहा कि किसी भी कार्यकर्ता के लिए पार्टी सर्वोपरि होती है तथा होशियारपुर के कार्यकर्ता एक बार फिर से इसका प्रमाण देंगे।

इस मौके पर ब्लाक अध्यक्ष एडवोकेट राकेश मरवाहा, नंबरदार कै. कर्म चंद, डा. कुलदीप नंदा, पार्षद कमल कटारिया, परवीन सैनी, परवीन सैनी, सुदर्शन धीर, तीर्थ राम, सुरिंदर शिंदा व पार्षद प्रदीप कुमार बिट्टू, उपाध्यक्ष हरीश आनंद, रमेश डडवाल, मीडिया इंचार्ज सुमेश सोनी, खरैती लाल कतना, तरनजीत कौर सेठी, यूथ अध्यक्ष नवप्रीत रैहल, प्रदीप कुमार, कृष्णा सैनी, जसवंत राय काला, मदन लाल बद्धण, मास्टर जय राम, रमन कपूर, पूर्व पार्षद कृष्णा सैनी, परमजीत सिंह पम्मा, सुरेश कुमार पार्षद, चौधरी अमरजीत, सचिन मेहता, सुरिंदर कुमार बीटन, विजय बांसल, अंकुर बांसल, संतोख सिंह, कुलदीप अरोड़ा, मनजीत कुमार मंजू, जसविंदर कौर, सुरजीत लाल सरपंच, संजीव मिंटा, हरभजन सिंह, नरेश वरदान, कमल भट्टी, चेतन अरोड़ा, दिनेश वालिया, किरन धीर, आत्मा राम पूर्व सरपंच, सर्बजीत साबी, परमजीत सिंह टिम्मा, राकेश कुमार बिल्ला, अभिषेक कौशल, रवि शर्मा, कैलाश रानी, डा. कुलदीप सिंह, अमरजीत सिंह पप्पू, आशू ऊंमट, तलविंदर बिंदी, रणधीर सिंह, नरिंदर कुमार निंदी, नवदीप ओहरी, नरायण सिंह सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

booth-block-level-election-meeting-congress-hoshiarpur-punjab.JPG

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here