केंद्रीय राज्यमंत्री सोम प्रकाश कभी-कभार सैलानियों की तरह आते हैं होशियारपुर: जावेद खान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसैना बाल ठाकरे पार्टी ने शिवसेना कार्यालय में वरिष्ठ नेता जावेद खान की अध्यक्षता में बैठक की। इस अवसर पर पंजाब के उप-प्रधान रणजीत राणा, पूर्व जि़ला प्रधान शशि डोगरा, सीनियर नेता हरजिन्द्र सिंह मौजूद थे। इस अवसर पर जावेद खान था रणजीत राणा ने कहा कि जब से सोम प्रकाश होशियारपुर से सांसद बने और बाद में केन्द्रीय राज्य मंत्री बने है। उन्होंने होशियारपुर का कोई भी विकास नहीं करवाया। सिर्फ होशियारपुर में सैलानियों की तरह कभी-कभी सैर-सपाटा ही करने आते हैं। मगर पहले बीजेपी के नेता यह बताएं कि कांग्रेस के मंत्री पर बार बार गलत ब्यानबाज़ी कर रहे हैं कि होशियारपुर का कोई विकास नही करवाया, मगर पहले बी.जे.पी. पार्टी यह बताये कि सोम प्रकाश ने होशियारपुर के विकास के लिए क्या किया? सोम प्रकाश ने न तो युवाओं के रोजग़ार के लिए कुछ किया और न ही शहर का और न किसानो के लिए कुछ किया।

Advertisements

फिर यह किस हक से कांग्रेस को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं होशियारपुर में बी.जे.पी. पार्टी ने शहर के विकास के लिए खुद तो कुछ किया नही, जब कांग्रेस नेता शहर के विकास के लिए कार्य करते है तो वो इनसे बर्दाशत नही होता और हताशा में झूठे इल्ज़ाम लगाकर लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। भाजपा ने विकास के नाम पर जो बड़े-बड़े वायदे किये थे वो सब भूल गये है और जो कांग्रेस के मंत्री होशियारपुर के रूके हुये काम करवा रहे हैं। उन पर गलत टिप्पणियां करके हो रहे विकास में रूकावट डाल रहे हैं।

इस अवसर पर जावेद खान तथा शशि डोगरा ने कहा कि बी.जे.पी ऐसी गलत ब्यानबाज़ी से बाज़ आये। और कांग्रेस के मन्त्रियों पर गलत ब्यानबाजी करने की बजाये अपने मंत्री सोम प्रकाश को होशियारपुर के विकास के लिए प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि इन सब के बावजूद उन्होंने होशियारपुर के बारे में कुछ सोचा नही तो जल्द ही सोम प्रकाश के होशियारपुर में पुतले फूंके जाएंगे। इस अवसर पर सीनियर नेता हरजिन्द्र सिंह, अनिल बाघा, प्रदीप शर्मा आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here