विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल की बैठक आयोजित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल होशियारपुर की एक बैठक संघ कार्यालय कमालपुर में हुई। इस बैठक की अध्यक्षता विहिप जिला अध्यक्ष हरभजन पाल जी ने की। जिस में विशेष रूप से प्रांत संघठन मंत्री विजय पाल विश्व हिंदू परिषद और विभाग संगठन मंत्री पठानकोट पारस विश्नोई उपस्थित रहे। इस बैठक में विहिप की जिला टीम के साथ परस विश्नोई की परिचय बैठक की गई। जिसमें विजय पाल जी ने विश्व हिंदू परिषद की स्थापना ,विकास ओर उपलब्धियों के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि विहिप की साथपना मुंबई साथित संजीवनी आश्रम में 29 अगस्त 1964 को श्री कृष्ण जन्माष्टमी के पावन पर हुई।

Advertisements

उन्होंने इस समय बताया की 29 अगस्त पूरे पंजाब में 29 अगस्त से 5 सितम्बर तक विहिप का स्थापना दिवस मनाया जाएगा। इस समय जिला मंत्री राजवीर सिंह जी ने कहा कि विहिप के सथपना दिवस के उपलक्ष में होशियारपुर में पांच कार्यक्रम किए जाएंगे जिनमें से दो कार्य टांडा में ओर तीन होशियारपुर में होंगे। इस समय बैठक में मौजूद पंजाब प्रांत संयोजक जसवीर सिंह ने बताया कि बजरंग दल की आगामी बैठक 26 सितंबर को जालंधर में होगी।

इस बैठक में बजरंग दल के पंजाब में से बजरंग दल की जिम्मेवरी के कार्यकर्ता शामिल होंगे।इस समय शामिल हुए जिला संयोजक करण पासी, रविन्द्र लाडी, अमित पूर्वा, विक्रांत शर्मा, गुरजीत सिंह जज आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here