समाज सेवा व महिला सशक्तिकरण के लिए मीनाक्षी शारदा के प्रयास सराहनीय: मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मोहल्ला प्रेमगढ़ निवासी समाज सेविका मिनाक्षी शारदा द्वारा महिला सशक्तिकरण के लिए अलग-अलग प्रकल्प चलाए जा रहे हैं ताकि महिलाएं अपने पैरों पर खड़ा होकर अपने घर की आर्थिक स्थिति को सुधारने में अपना योगदान डाल सकें। इसी कड़ी के तहत उनकी अगुवाई में महिला सशक्तिकरण वैल्फेयर सोसायटी का गठन किया गया, जिसका मुख्य उद्देश्य महिलाओं को शिक्षा एवं स्वैरोजगार से जोडऩा है। इस मौके पर सोसायटी की तरफ से दसवीं, बारहवीं व बीटेक में 90 प्रतिशत अंक प्राप्त करने वाली छात्राओं को सम्मानित किया गया। इस मौके पर अलग-अलग विषय पर प्रतियोगिता भी करवाई गई व परिणाम में अव्वल रहने वालों को भी पुरस्कृत किया गया।

Advertisements


इस अवसर पर करवाए गए कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित हुए। उन्होंने छात्राओं को पुरस्कृत करते हुए उन्हें आगे बढऩे की प्रेरणा दी। इस मौके पर अरोड़ा ने कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रमों से बच्चों का हौंसला बढ़ता है और उन्हें जीवन में और भी अच्छा करने की प्रेरणा मिलती है। उन्होंने मीनाक्षी शारदा द्वारा किए जा रहे प्रयासों की सराहना करते हुए उनके ग्रुप को हर संभव सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि जिस लग्न और मेहनत के साथ मीनाक्षी शारदा व उनके साथी समाज सेवा व महिला सशक्तिकरण को समर्पित हैं उसके सार्थक परिणाम आना स्वभाविक सी बात है और इसके लिए इनकी सारी टीम सराहना की पात्र है।

इस अवसर पर अरोड़ा का स्वागत करते हुए मीनाक्षी शारदा ने उन्हें ग्रुप द्वारा किए जा रहे कार्यों की जानकारी दी और आश्वासन दिया कि मानव सेवी कार्य इसी प्रकार जारी रखे जाएंगे। इस दौरान वार्ड नंबर 33 की निवासी महिलाओं ने तीज और श्री कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व भी उत्साह एवं श्रद्धापूर्वक मनाया। इस मौके पर मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण लता सैनी, पार्षद मोहित सैनी, मनमोहन सिंह कपूर व अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here