आग लगने की स्थिति से बेहतर तरीके से निपट सकेगा फायर ब्रिगेड: विधायक अरोड़ा

alotment-new-fire-vehical-fire-brigade-hoshiarpur-punjab.png

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर फायर ब्रिगेड विभाग को हाईटैक करने तथा गाडिय़ं की कमी को पूरा करने के लिए विशेष प्रयास किए जा रहे हैं तथा इन्हीं प्रयासों के चलते विभाग को आग पर काबू पाने हेतु नई गाड़ी मिल सकी है। जिसके लिए कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का विशेष धन्यवाद है, जिन्होंने होशियारपुर वासियों की मांग को देखते हुए गाड़ी जारी करने पर मुहर लगाई।

Advertisements

-चंडीगढ़ में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू से भेंट करने उपरांत विधायक अरोड़ा ने फायर ब्रिगेड होशियारपुर की नई गाड़ी को किया विभाग के सुपुर्द-

उक्त जानकारी विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा ने चंडीगढ़ में फायर ब्रिगेड विभाग के अधिकारियों को गाड़ी की चाबी सौंपते हुए कही। विधायक अरोड़ा ने इस संबंधी बताया कि कुछ समय पहले होशियारपुर में एक फैक्ट्री में आग लगने की सूरत में फायर फाइटर गाड़ी को बाहर से मंगवाना पड़ा था, जिसके पहुंचने तक नुकसान काफी हो गया था। इसके साथ ही कई ऐसे मौके होते हैं जब विभाग को बाहर से गाडिय़ों का सहारा लेने को मजबूर होना पड़ता था। मगर, अब विभाग को नई गाड़ी मिलने से गाडिय़ों की कमी की समस्या काफी हद तक कम होगी तथा आग से होने वाले नुकसान पर जल्दी काबू पाया जा सकेगा। विधायक अरोड़ा ने कहा कि इस मांग को लेकर उन्होंने कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू से भेंट की थी तथा उन पर दवाब बनाया था कि होशियारपुर को फायर ब्रिगेड गाड़ी की बहुत जरुरत है।

alotment-new-fire-vehical-fire-brigade-hoshiarpur-punjab.png

होशियारपुर की इस मांग को मानते हुए श्री सिद्धू ने एक नई गाड़ी को स्वीकृति दी है। जिसकी चाबी विभाग के अधिकारियों के हवाले कर दी गई है। उन्होंने कहा कि होशियारपुर में शहर निवासियों की सुविधाओं के लिए समस्त प्रबंध करने हेतु वे प्रयासरत हैं तथा जल्द ही फायर ब्रिगेड की शेष जरुरतों की पूर्ति के लिए भी प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार द्वारा जनता से किए वायदों को पूर्ण तौर पर निभाने की बात दोहराते हुए कहा कि सरकार अपने हर वायदे पर कायम है और एक-एक करके सभी पूरे कर दिए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here