शहर की सुरक्षा की गई है चाकचौबंद, सभी चौराहों पर लगाए सीसीटीवी कैमरे कर रहे हैं काम: अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर की सुरक्षा के साथ किसी तरह का कोई समझौता नहीं किया जाएगा तथा सरकारी कार्यालयों में अधिकारियों एवं कर्मियों की गैरहाजिरी हरगिज बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इसके साथ ही जो अधिकारी व कर्मी अपनी ड्यूटी ईमानदारी से निभाएगा उनका सम्मान भी किया जाएगा। यह बात विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा ने थाना सिटी का औचक निरीक्षण करने दौरान कही। एकाएक उनके थाना सिटी पहुंचने पर थाने में हडक़ंप मच गया और सभी खुद को काम करता हुआ दिखाई देने के लिए हड़बडाहट में दिखे। इस मौके पर अरोड़ा ने कहा कि जनता को सुरक्षा मुहैया करवाने वाले विभाग ही अगर सुस्त होगा तो जनता को इंसाफ मिलने में उतनी ही देरी होगी तथा शहर निवासी खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर पाएंगे। इस दौरान उन्होंने सीसीटीवी फुटेज भी चैक की और पाया कि सभी कैमरे ठीक कार्य कर रहे थे। इसी बीच उन्होंने देखा कि फगवाड़ा चौक पर एक कर्मचारी ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने के साथ-साथ मानवता के प्रति भी अपना फर्ज निभा रहा था।

Advertisements

उसने एक बुजुर्ग को चौक पार करवाकर उसकी मदद की। यह दृश्य देखकर अरोड़ा तुरंत फगवाड़ा चौक पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस कर्मी की सराहना की और उसे नकद राशि भेंट करके सम्मानित भी किया। श्री अरोड़ा ने कहा कि शहर वासियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सभी कैमरे चलती हालत में कर दिए गए हैं तथा क्राइम पर नकेल कसने के लिए पुलिस अधिकारियों को विशेष निर्देश जारी किए गए हैं। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार होशियारपुर में युवा आड़ती के अपहरण की घटना को जिला पुलिस द्वारा 24 घंटे के भीतर हल किया है उसके लिए पुलिस की कार्यप्रणाली प्रशंसा की पात्र है। इसके लिए वह जिला पुलिस प्रमुख व उनकी सारी टीम का आभार एवं धन्यवाद व्यक्त करते हैं तथा उम्मीद है कि भविष्य में भी इसी तनमयता एवं तत्परता से कार्य करते हुए होशियारपुर पुलिस जनता की सेवा ईमानदारी से करती रहेगी। इससे पहले अरोड़ा ने एसएसपी अमनीत कौंडल, एसपी (डी) आरपीएस संधू, एसपी (पीबीआई) मनदीप सिंह, डीएसपी मनजोत कौर तथा थाना सिटी प्रभारी इंस्पैक्टर तलविंदर कुमार के साथ बैठक करके शहर की सुरक्षा बढ़ाने एवं क्राइम को रोकने संबंधी बैठक की व जरुरी निर्देश जारी किए।

इस अवसर पर अरोड़ा ने एसएसपी अमनीत कौंडल व उनकी टीम को अपहरण मामला हल करने की बधाई दी एवं कहा कि जनता की सुरक्षा पुलिस की ड्यूटी पर निर्भर करती है तथा पंजाब सरकार द्वारा प्रदेश में गुंडागर्दी एवं अपराध को रोकने के लिए विशेष दिशानिर्देश जारी किए गए हैं। जिनकी पालना इन-बिन की जाए। उन्होंने शहर निवासियों से भी अपील की कि वह पुलिस को सहयोग करें तथा किसी भी अंजाम व्यक्ति एवं वस्तु की जानकारी तुरंत पुलिस को दें। इस मौके पर अरोड़ा ने पुलिस को निर्देश जारी किए कि शहर में इनफील्ड का साइलेंसर खुलवाकर पटाखे मारने वालों, गाडिय़ों के शीशे काले करके घूमने वालों तथा इसके अलावा ट्रैफिक नियमों की उलंघना करने वालों पर कड़ी कार्यवाही की जाए ताक शहर का माहौल शांतमयी बना रहे। इसके अलावा गैंगस्टरों एवं अन्य प्रकार के अपराधियों पर भी नकेल कसने के लिए कड़ी से कड़ी कार्यवाई की जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here