आरोपियों पर कार्यवाही न हुई तो कांग्रेस करेगी आंदोलन : कैप्टन ज्योति

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। कुल्लू में दलित दंपति पर जानलेवा हमले में व्यक्ति की मौत पर आरोपियों पर कार्यवाही न होने से आक्रोशित सुजानपुर कांग्रेस ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर के दिशानिर्देशानुसार ब्लाक अध्यक्ष कैप्टन ज्योति प्रकाश की अगुवाई में एस.डी.एम. शिल्पी बेक्टा के माध्यम से महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन प्रेषित किया। ज्ञापन में मांग की कि मामले में आरोपी लोगों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई अमल में लाई जाए, अन्यथा कांग्रेस उग्र आंदोलन करने पर मजबूर होगी। ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन ज्योति प्रकाश ने ज्ञापन के माध्यम से कहा कि पिछले दिनों कुल्लू में दलित दंपति पर जानलेवा हमला हुआ था, जिसमें दोनों बुरी तरह घायल हो गए थे। अस्पताल में उपचार के दौरान महिला के पति की मृत्यु हो गई तथा पत्नी अस्पताल में उपचाराधीन है।

Advertisements

उन्होंने आरोप लगाया कि इतने संगीन मामले में पुलिस प्रशासन कोई कार्यवाही नहीं कर रहा है, क्योंकि हमलावर सत्तारूढ़ दल के समर्थक हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है जिससे जनता में प्रदेश सरकार के खिलाफ खासा रोष व्याप्त है। उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े 4 सालों में अपराधिक गतिविधियां बढ़ी हैं, लेकिन प्रदेश सरकार का सुस्त रवैया अपराधियों के हौंसले बढ़ा रहा है।

उन्होंने प्रदेश सरकार से मांग की कि कुल्लू में सामने आए इस संगीन अपराधिक मामले में आरोपियों के खिलाफ निष्पक्ष जांच करवाकर सख्त कार्यवाही अमल में नहीं लाई गई तो कांग्रेस सड़कों पर उतरकर विरोध-प्रदर्शन करने से पीछे नहीं हटेगी। इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कैप्टन ज्योति प्रकाश, ज़िला कांग्रेस उपाध्यक्ष लेखराज ठाकुर, पार्षद मनोज ठाकुर, किशोर चंद, पार्षद मनीष गुप्ता, महासचिव अशोक राणा, ब्लॉक महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुमन अटवाल, अमृत आजाद, विनय शर्मा, संदीप मेहरा, प्रीतम चंद, जसविंदर सिंह, के साथ ब्लॉक कांग्रेस के अन्य गणमान्य सदस्य मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here