भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग जारी रहेगी: भाजपा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा प्रदेश के वरिष्ठ नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने अपने निवास स्थान पर आयोजित प्रैस कांफ्रेंस में कहा कि कांग्रेस की 4 साढ़े चार साल की सरकार भ्रष्टाचार व्याप्त रहा। जिसमें नकली शराब,माइनिंग माफिया,नशा तस्कर,अनुसूचित जाति के बच्चों के वज़ीफ़े हड़पने,जेसीटी भूमि घोटाला, आंनद लैंप घोटाला, इंडस्ट्री विभाग के प्लाटों में घोटाला, होशियारपुर के गौरा गेट से घंटा घर वाली सडक़ घोटाला व सिटी सैंटर घोटाला शामिल है। इस मौके पर सूद ने कहा कि घोटालों को दस्तावेजों सहित प्रमाणित करने के कारण होशियारपुर में भी राजनीतिक बदलाव आया है तथा यहां के लोगो मे आस बंधी है कि अब नए भ्रष्टाचार मुक्त विकास मिलेगा।

Advertisements

ड्रग माफिया, शराब व रेत माफिया का पर नकेल लगेगी तथा शहर से गुंडाराज से छुटकारा मिलने की उम्मीद है। चोरी,डकैती व फिरौती की घटनाओं से निजात मिलेगी। उन्होंने कहा कि होशियारपुर की एक सक्रिय ग्रुप ने बहुत से अवैध कार्यों को अंजाम दिया है। उन सब की भी पोल खुलेगी। भाजपा नेताओं के अनुसार मुख्यमंत्री चन्नी अगर साफ सुथरी सरकार की छवि देना चाहते है तो तुरंत सभी स्केंडलों के विरुद्ध विजिलेंस एफआईआर करके दोषियों को सज़ा देनी चाहिए। सूद ने कहा कि मौजूदा घटनाक्रम भ्रष्टाचार के विरुद्ध हमारी लड़ाई में यह एक कदम है।

हमारी लड़ाई किसी व्यक्ति विशेष से नही है।पुरानी तथा नई सरकार के कार्यों पर अपनी पैनी नजऱ रखेंगे और भ्रष्टाचार खिलाफ जंग ऐसे ही जारी रखेंगे। इस मौके पर जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा,प्रदेश पंचायती राज सेल अध्यक्ष विजय पठानिया,जिला महामंत्री विनोद परमार,मीनू सेठी,प्रदेश अनुसूचित जाति मोर्चा सचिव व पार्षद सुरिंदर भट्टी,जिला उपाध्यक्ष सुरेश भाटिया,अर्चना जैन,बिंदु सूद,शिव कुमार काकू,अश्वनी गैंद,कर्मबीर बाली, यशपाल शर्मा, जीवेद् सूद, मोहित कैंथ आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here