जनता की सेवा में 24 घंटे समर्पित भाई कन्हैया जी चैरीटेबल ब्लड बैंक की टीम का धन्यवाद: अमनप्रीत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बाबा फतेह सिंह सेवा सोसायटी के अध्यक्ष अमनप्रीत सिंह ने कहा कि डेंगू के बढ़ते मामलों को देखते हुए सोसायटी जनता की सेवा में हर समय तत्पर है। उन्होंने कहा कि इस मुश्किल घड़ी में भाई कन्हैया जी चैरीटेबल ब्लड बैंक की सारी टीम 24 घंटे जनता की सेवा को समर्पित है और इसके लिए सारी टीम बधाई एवं सराहना की पात्र है। उन्होंने कहा कि एक समय था जब कोरोना के कारण लोगों में हाहाकर मचा हुआ था और अब मौजूदा समय में डेंगू ने जनता में दहशत का माहौल व्याप्त किया हुआ है।

Advertisements

अमनप्रीत सिंह ने कहा कि एक तरफ इस कार्य में जहां ब्लड बैंक का स्टाफ जुटा हुआ है वहीं दूसरी तरफ प्लेटलेट्स डोनेट करने के लिए संस्थाएं सराहनीय कार्य कर रही हैं। लेकिन एक मरीज को जब प्लेटलेट्स की जरुरत पड़ती है तो उस समय संस्थाओं को एक नहीं बल्कि 10-10 लोग संपर्क करके परेशानी में डाल देते हैं। ऐसे में संस्था को यह समझ नहीं आता कि आखिर मरीज कितने हैं और किसकी मदद करनी है। इसलिए लोगों को समझना चाहिए कि अगर उन्होंने एक संस्था से संपर्क किया है तो उस संस्था की तरफ से प्रबंध किए जाने एवं प्रबंध न होने की सूरत में किसी तरह की सूचना मिलने उपरांत ही दूसरी संस्था को संपर्क करें। ऐसे में संस्थाओं के लिए मरीज की मदद करना आसान होगा।

इतना ही नहीं जिस प्रकार बीमारी बढ़ रही है, उसके चलते लोग प्लेटलेट्स डोनेट करने से भी कतरा रहे हैं। क्योंकि हरेक को अपनी भी चिंता है। पर इस चिंता से मुक्त जो भी युवा लोगों की मदद को आगे आ रहे हैं उन्हें दिन से सलाम है। अमन ने लोगों से अपील की कि वह अपनी सेहत का ध्यान रखें और इस विकट परिस्थिति से निपटने के लिए सभी मिलकर सहयोग करें। इस मौके पर कुलवंत सिंह, दीपक, गुलशन, भारत, मोनू, करन, रमन, मनवीर, गुलशन बरमोतरा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here