कैबिनेट मंत्री के घर के समीप फतेहगढ़ निवासी महिला की कान की बाली खींच कर ले गए लुटेरे, लोगों में रोष

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भले ही सी.सी.टी.वी. कैमरे लगाकर शहर में सुरक्षा कवच को मजबूत किए जाने के पुलिस द्वारा दावे किए जाते हों, मगर हकीकत इससे कोसों दूर ही नजर आ रही है। पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद लुटेरों का खौफ थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज 8 जनवरी को बाद दोपहर करीब 2 बजे कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा के फतेहगढ़ रोड स्थित निवास स्थान के समीप अपने पति के साथ एक्टिवा पर जा घर की तरफ जा रही किरण सैनी की कान की बाली खींचकर जुपिटर सवार लुटेरे फरार हो गए। इसके बाद हालांकि उन्होंने लुटेरों का पीछा करना का भी प्रयास किया, पर लुटेरे डी.सी. रोड की तरफ फरार होने में सफल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरुकर दी थी तथा सी.सी.टी.वी. फुटेज को खंगाला जा रहा था।

Advertisements

जानकारी देते हुए किरण सैनी पत्नी बृज मोहन सैनी निवासी फतेहगढ़ ने बताया कि वे बाजार से घर की तरफ जा रहे थे कि जैसे ही वह नाखा वाले बाग के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहे बिना नंबर के सिल्वर रंग के जुपिटर पर सवार दो नकाबपोश लुटेरों में से एक ने उनकी शाल को खींचा और इसके बाद उनके कान की बाली झपट कर फरार हो गए। इस उपरांत उन्होंने उनका पीछा किया लेकिन एक अन्य गाड़ी आगे आ जाने से वे भागने में सफल हो गए। बता दें कि जहां यह घटना हुई वहां से कुछ ही दूरी पर कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा का निवास स्थान स्थित है तथा ऐसे में सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान लगने और भी स्वभाविक हैं।

उन्होंने बताया कि इसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी और पुलिस ने इस संबंधी जांच शुरु कर दी थी। मौके पर पहुंची वार्ड पार्षद मीनू सेठी ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि अच्छी बात है कि सुरक्षा के लिए सी.सी.टी.वी. कैमरे लगाए गए हैं, परन्तु इसके साथ-साथ पुलिस की गश्त भी बढ़ाई जानी चाहिए ताकि लोग खुद को महसूस कर सकें और लुटेरों एवं चोरों के आतंक से राहत मिल सके। घटना के बाद लोगों में रोष की लहर थी तथा लोगों का कहना था कि पुलिस प्रशासन जनता को सुरक्षा मुहैया करवाने में असफल साबित हो रहा है। आम शहरी डर-डर के दिन काटने को मजबूर हो रहा है तथा अधिकारी वर्ग दावों में मस्त है। इसलिए जनता की सुरक्षा को पुख्ता बनाने के लिए दावों के स्थान पर काम करके दिखाए तो जनता सुरक्षित हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here