कैप्टन हरमिदर सिंह के अकाली दल में शामिल होने से पार्टी को मजबूती मिलेगी:मनवीर वडाला

कपूरथला (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: कुमार गौरव। शिरोमणि अकाली दल में शामिल हुए जिले के उद्योगपति व पंजाब मार्कफैड के चेयरमैन कैप्टन हरमिदर सिंह को विधानसभा हलका सुल्तानपुर लोधी से अकाली दल के उम्मीदवार घोषित किये जाने का सवागत करते हुए यूथ अकाली दल के जिला प्रधान दिहाती मनवीर सिंह वडाला ने शिअद के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल का धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि कैप्टन हरमिदर सिंह का अकाली दल में शामिल होना पार्टी के लिए फायदेमंद होगा और पार्टी का ढांचा और मजबूत होगा और 2022 के विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित होगी।वडाला ने कहा कि कांग्रेस सरकार के शासनकाल में राज्य में लोगों की दुर्दशा किसी से छिपी नहीं है। पार्टी के अधिकांश कांग्रेस विधायक कई घोटालों में संलिप्त हैं,जिन्होंने राज्य में जनता को लूटने के अलावा कुछ नहीं किया है।

Advertisements

इसलिए लोग निकट भविष्य में किसी भी कांग्रेस समर्थक उम्मीदवार का सहयोग नहीं करेंगे और शिरोमणि अकाली दल-बसपा गठबंधन को अपना समर्थन देंगे।वडाला ने कहा कि हर वादे से मुकर चुकी कांग्रेस सरकार से राज्य का हर वर्ग दुखी है।पंजाब की कांग्रेस सरकार ने शिअद सरकार द्वारा चलाई अधिकतर विकास योजनाओं को साढ़े चार वर्षों तक बंद किए रखा और अब चुनाव को निकट आते देख कुछ योजनाओं को लागू कर लोगों को गुमराह करने का कार्य किया जा रहा है।वडाला ने कहा कि ने कांग्रेस पार्टी ने पक्षपात करते हुए जिन लोगों के नीले कार्ड काटे हैं उनको सरकार बनते ही पहल के आधार पर बनवाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि अकाली दल बादल ही हर वर्ग का भला कर सकती है। जितने विकास कार्य अकाली दल बादल के शासनकाल में करवाए गए थे उतने कार्य आज तक कांग्रेस ने नहीं करवाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमरा गई है।सरेआम हत्या,लूट,डकैती और चोरी की घटनाएं हो रही हैं। इसलिए हर वर्ग असुरक्षित महसूस कर रहा है। बढ़ती महंगाई ने आम आदमी का जीना दूभर कर दिया है और गरीब आदमी को दो वक्त की रोटी के लाले पडऩे लगे हैं। किसान को फसल का लागत मूल्य भी नहीं मिल रहा है। इसलिए किसान कर्जदार होता जा रहा है। उन्होंने कहा कि काग्रेस सरकार से हर वर्ग दुखी है और प्रदेश की जनता कांग्रेस से छुटकारा पाना चाहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here