शहीद किसानों को इंसाफ दिलाने तक जारी रहेगी जंग, लखीमपुर घटना सोची समझी साजिश: विधायक आदिया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। यूपी के लखीमपुर में शहीद हुए किसानों को इंसाफ दिलाने तक जंग जारी रखी जाएगी तथा यह घटना सोची समझी साजिश दिखाई पड़ती है। क्योंकि कहीं न कहीं इस घटना के पीछे पुलिस का भी हाथ होने से इंकार नहीं किया जा सकता। यह बात हलका शाम चौरासी के विधायक पवन कुमार आदिया ने काफिले सहित लखीमपुर के लिए रवाना होने दौरान कहे। इस दौरान श्री आदिया के साथ करीब 50 गाडिय़ों के काफिले में हलका निवासी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए रवाना हुआ।

Advertisements

इस अवसर पर विधायक आदिया ने कहा कि लखीमपुर की घटना अति निंदनीय है। काले कृषि कानूनों को संवैधानिक तरीके से रद्द करवाने के लिए संघर्षरत किसान पिछले साल से ही घरों से बेघर होकर सडक़ों पर संघर्ष कर रहे हैं और केंद्र के अलावा भाजपा आधारित राज्य सरकारें किसानों की आवाज़ को कुचलने में लगी हैं। लेकिन उन्हें एक बात समझ लेनी चाहिए कि सरकारें कितनी भी जालिम क्यों न हों, वे जनता की आवाज को दबा नहीं सकतीं।

इतिहास गवाह है कि जिसने भी अन्नदाता का शोषण करने का प्रयास किया है वह ज्यादा दिनों तक टिका नहीं है। विधायक आदिया ने कहा कि लखीमपुर की घटना के आरोपियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जानी चाहिए तथा योगी सरकार वहां जाने से किसी को रोक नहीं सकती। उन्होंने बताया कि कांग्रेसी कार्यकर्ता प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की अगुवाई में लखीमपुर के लिए चंडीगढ़ से रवाना होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here