जवाहर नवोध्या विद्यालय में 6वीं और 9वीं क्लास के दाख़िला टैस्ट के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। डिप्टी कमिश्नर जालंधर श्री घनश्याम थोरी ने बताया कि जवाहर नवोद्यया विद्यालय में सैशन 2022 -23 के लिए नौवीं और छठी क्लास में विद्यार्थियों के दाख़िले के लिए क्रमवार 9अप्रैल 2022 और 30 अप्रैल 2022 को लिए जा रहे टैस्ट के लिए विद्यार्थियों की आनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू हो गई है।

Advertisements

डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि नौवीं क्लास में दाख़िले के लिए टैस्ट के लिए आनलाइन रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख़ 31 अक्तूबर 2021 है ,जबकि छठी में दाख़िले के टैस्ट के लिए 30 नवंबर 2021 तक आनलाइन रजिस्ट्रेशन की जा सकती है। उन्होंने बताया कि दोनों क्लासों सम्बन्धित दाख़िला टैस्ट के लिए रजिस्ट्रेशन आनलाइन पोर्टल के द्वारा किया जा रहा है, जिसके लिए लिंक ऐनवीऐस वैबसाईट www.navodaya.gov.in पर उपलब्ध है। 

उन्होंने ज़िला शिक्षा अधिकारी (एलिमेंट्री) और ज़िला शिक्षा अधिकारी (सेकंडरी) को दोनों क्लासों के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया में सहयोग देने के लिए कहा। डिप्टी कमिश्नर, जो कि विद्यालयों प्रबंधक समिति के चेयरमैन भी है,ने लोगों को अपने बच्चों के लिए इस मौके का अधिक से अधिक लाभ उठानो का न्योता दिया ,क्योंकि ज़िले के गाँव तलवंडी माधो में सह शिक्षा वाले इस स्कूल की तरफ से विद्यार्थियों को मानक शिक्षा उपलब्ध  करवाई जा रही है। डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि यह स्कूल की तरफ से विद्यार्थियों को मुफ़्त मानक शिक्षा और आने -जाने के लिए और रहने की सुविधा उपलब्ध करवाने के इलावा बच्चों के विकास की तरफ भी विशेष ध्यान दिया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here