जिला इंडियन नैशनल ट्रेड यूनियन कांग्रेस की बैठक संपन्न

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला इंडियन नैशनल ट्रेड यूनियन कांग्रेस होशियारपुर की एक मीटिंग श्री अश्विनी शर्मा जी की प्रधानगी में जिला कांग्रेस भवन में हुई। मीटिंग सम्बन्धी जानकारी देते हुए मनमोहन डोगरा ने बताया कि मीटिंग में सब से पहले लखीमपुर खीरी में हैवानियत का नंगा नाच करते हुए केन्द्रीय गृह मंत्री के बेटे द्वारा जो निर्दोष किसानों की हत्या की गई की निखेदी की गई और मासुम किसानों की याद में दो मिनट का मोन रख कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

Advertisements

मीटिंग को संबोधिन करते हुए सेवा सिंह सैनी जी ने बताया कि बहुत जल्द ही पंजाब इंटक प्रधान श्री सुरिंदर शर्मा जी द्वारा मुख्यमंत्री पंजाब श्री चरणजीत सिंह चन्नी से समय लेकर मीटिंग की जा रही है जिसमें पंजाब के हर जिले से इंटक के मैंबर शामिल होंगे। मुख्यमंत्री जी से मीटिंग में   मुलाजिमों की मांगे जैसे पे-कमिशन की रिपोर्ट में शोध कर लागु करना, डी ए की किश्तें और 149 महीने का  बकाया, ठेकेदारो द्वारा हो रहे शोषण को बंद कर नियमित भर्ती करना,हर विभाग में पूरी पैंशन लागु करना,की मांग इंटक द्वारा की जाएगी।

जिला इंटक प्रधान श्री अश्विनी शर्मा जी ने इंटक वार्ड प्रधानों और वर्कर्स को सख्त निर्देश दिए कि आने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए ज्यादा से ज्यादा लोगों को इंटक के साथ जोड़ा जाए तो जो श्री सुंदर शाम अरोड़ा जी को फिर से अधिक से अधिक वोटों से जितवा कर विधानसभा में भेजा जा सके और पंजाब में कांग्रेस की सरकार फिर से बन सके। मीटिंग को प्रधान विनोद कुमार वार्ड 16, अमित वार्ड 14, सन्तोष वार्ड 20,ने भी संबोधिन किया। मीटिंग में मनमोहन डोगरा, हरी किशन, सतपाल सैमी, सेवा सिंह, हरजीत सिंह, गायत्री देवी, निर्मल कौर,विशवानाथ, सुखदेव विमल, कांग्रेस कुमार, विश्वास, समेत  इंटक वर्कर्स हाजिर थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here