जनता प्रदेश में अपनी सरकार बनाने को तैयार: जिम्पा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर की जनता प्रदेश में अपनी सरकार बनाने को तैयार है तथा इस बात पुष्टि लोगों ने खुद की है। इतना ही नहीं उन्होंने भारी जनसमर्थन देते हुए आम आदमी पार्टी की नीतियों पर विश्वास जताया है। यह जानकारी हलका इंचार्ज पार्षद ब्रह्मशंकर जिम्पा ने अलग-अलग गांवों के तूफानी दौरे करने दौरान लोगों से मिले प्यार एवं समर्थन से गदगद होकर पत्रकारों के साथ बातचीत में दी। उन्होंने कहा कि गांवों की जनता को पार्टी सुप्रीमो व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी नीतियों पर पूरा विश्वास है तथा उनके द्वारा पंजाब की जनता व प्रदेश की बेहतरी के लिए की गई घोषणाओं को लेकर भी जनता आशावान है। श्री जिम्पा ने कहा कि गांव के लोगों ने उन्हें पूर्ण विश्वास दिलाया है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में उनका समर्थन आप को है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि जनता के उत्साह एवं सहयोग को देखकर ऐसा लग रहा है कि होशियारपुर ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश की जनता यही चाहती है। इसलिए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के हौंसले पहले से और बुलंद हुए हैं तथा वे भी पार्टी की नीतियों को घर-घर पहुंचाने हेतु दिन रात मेहनत कर रहे हैं। श्री जिम्पा ने कहा कि पंजाब की जनता भाजपा, अकाली दल, कांग्रेस व बसपा आदि पार्टियों की नीतियों और करनी व कथनी को जान चुकी हैं। इसलिए अब उनके लिए सिर्फ आम आदमी पार्टी ही आशा की किरण है।

क्योंकि जनता दिल्ली में सरकार द्वारा लागू की गई नीतियों को देखती है तथा पंजाब में भी वैसी ही विकासशील नीतियां चाहती हैं, जिनका लाभ बिना किसी भेदभाव हर वर्ग को दिया जाएगा। उन्होंने जनता को आश्वस्त किया कि पार्टी चुनाव में जो वायदे करेगी उन्हें सरकार बनने के बाद बिना देरी के पूरा किया जाएगा। क्योंकि, पंजाब को बचाना एवं इसकी खुशहाली से आम आदमी पार्टी कोई समझौता नहीं करेगी।  इस मौके पर ब्लाक प्रधान अमनदीप बिंदा, सर्कल इंचार्ज लाला, ब्लाक प्रधान राजिंदर सिंह, जिला अध्यक्ष वूमैन सैल मनजोत कौर, सचिव कमलजीत कौर, लीगल सैल इंचार्ज एडवोकेट अमरजोत सैनी, सतवंत सिंह सियान आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here