अन्नदाता किसान संघर्ष कमेटी पंजाब ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका

हाजीपुर (द स्टैलर न्यूज़), प्रवीन सोहल: अन्नदाता किसान संघर्ष समिति पंजाब की तरफ से  आज सरदार अमरजीत सिंह ढाडेकटवाल के नेतृत्व में हाजीपुर के बुड्डावड़ चौक में  भारत सरकार की तरफ से  हाल ही में पारित किये खेतीबाडी काले कानून के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पुतले का अंतिम संस्कार किया और इस काले कानून के खिलाफ नारेबाजी की। 

Advertisements

इस अवसर पर बोलते हुए अमरजीत सिंह  ढाडेकटवालने कहा कि संयुक्त किसान मोर्चा ने दशहरे के अवसर पर पुतला जलाने की योजना बनाई थी।  पर हिन्दू भाईचारे की धर्मिक भावनाओ की कद्र करते हुऐ एक दी बाद में आज कर रहे है।उन्होने कहा हम इन काले कानूनों का अंतिम क्षण तक विरोध करेंगे और इन्हें समाप्त  करवा कर ही दम लेंगे। इस मौके पर सतिंदर सिंह खिज्र पुर ब्लाक प्रधान ने कहा कि हमारे भलोवाल के पास जी टी रोड पर छोटी नहर पर जो पल है ।उसके ऊपर से नजायज तथा ओवरलोड़ ट्रक गुजरने से वह पल नीचे बैठ गया है जिससे उस पर कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है और अगर सरकार ने जल्द ही इसे ठीक नहीं किया तो हम भी इसके लिए लड़ने को मजबूर होंगे।

प्रेस सचिव अजीत सिंह क्लेयर ने भी सभा को संबोधित किया। इस अवसर पर सरदारी लाल, ऊधम सिंह शोंकी, अवनस सिंह, भिंडर, जागीर सिंह सूबेदार, शौकिन सिंह सरपंच भलवाल, सरपंच दर्शन सिंह खिजरपुर, किशोर कुमार सरपंच हाजीपुर, कर्ण कुमार, कुलदीप सिंह भूतपूर्व सैनिक आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here