नाईस कंप्यूटर से पी जी डी सी ए कोर्स कर रहे छात्रों के सर्वश्रेष्ठ परिणाम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब बोर्ड ऑफ टैक्नीकल ऐजूकेशन से मान्यता प्राप्त पंजाब इन्फोटैक अधीकृत कैल-सी कंप्यूटर ऐजूकेशन की ओर से नाईस कंप्यूटरज की होशियारपुर व चब्बेवाल दोनों शाखाओं में सरकारी नौकरियों के लिए मान्यता प्राप्त अनेकों कोर्सीज़ उपलब्ध हैं, जिनमें से एक वर्षीय पीजीडीसीए सर्वाधिक डिमांड में है। गत 30 सालों से अनुभवी व प्रौफैशनली क्वालीफाईड मैनेजमैंट के उपयुक्त मार्गदर्शन में नाईस कंप्यूटज़ का एकमात्र लक्ष्य आधुनिक कम्पयूटर कोर्सीज़ के साथ अपने हर विद्यार्थी के सर्वोन्मुखी विकास द्वारा उसकी उचित प्लेसमैंट देना रहा है। हर साल की तरह इस बार भी एक साल के पोस्ट ग्रेजूऐट डिप्लोमा इन कम्पयूटर ऐप्लीकेशनज़ में नाईस कम्पयूटर सेंटर के छात्रों ने भरपूर सफलता हासिल की है।

Advertisements

कोर्स कोऑर्डीनेटर स्वीन सैनी ने प्रैस विज्ञप्ति में बताया कि होशियारपुर संस्थान के पहलेे सेमेस्टर से अमरजीत सिंह ने 90 प्रतिशत स्कोर से प्रथम आकर हरप्रीत 87 प्रतिशत को दूसरे व किटी 84 प्रतिशत को तीसरे स्थान पर धकेला। दूसरे सेमेस्टर में से मनप्रीत कौर ने भी 89 प्रतिशत लेकर टॉप किया और तरनजीत कौर 88 प्रतिशत दूसरे व रिचागुप्ता 88 प्रतिशत तीसरे स्थान पर आये। चब्बेवाल से बलजीत कौर ने 85 प्रतिशत स्कोर कर टॉपरज़ में अपना नाम दर्ज कराया है। गौरतलब है कि इन सभी का अधिकतम कोर्स आनलाईन करवाया गया था और उसमें भी पिछले सालों से बेहतर परिणाम आये हैं। जिसके लिए छात्रों ने क्वालिटी ऐजूकेशन, प्रैक्टिकल प्रौजैक्ट गाईडेंस व बेहतरीन मार्गदर्शन के लिए संस्थान के सभी ट्रेनरज़ व मैनेजमैंट का धन्यवाद किया।

जिसमें से किटी व अमरजीत ने बताया कि उनकी जॉब के साथ-साथ भी उनके कोर्स पर उनके संस्थान ने पूरा ध्यान दिया है। यही कारण है कि पीजीडीसीए के हर सत्र में नाईस के छात्रों की प्लेसमैंट मुमकिन होता है। सैंटर डायरैक्टर प्रेम सैनी ने सभी होनहार छात्रों को बधाई दी व संस्थान की उच्चस्तरीय शिक्षा व पंजाब में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की प्रथा को कायम रखने के लिए नाईस कम्पयूटरज़ होशियारपुर व चब्बेवाल की टीमों का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here