रचा इतिहास : दिल्ली उपचुनाव में हुई विकास और सच्चाई की जीत: सचदेवा

रिपोर्ट : गुरजीत सोनू
होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़): दिल्ली में आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने जो काम किये है उनकी बदौलत आज दिल्ली की बवाना सीट पर आम आदमी पार्टी के नेता ने भारी अंतर से जीत दर्ज की है। इसी खुशी के मौके पर होशियारपुर के आम आदमी पार्टी के कार्यालय में समागम करवाया गया। समागम की अध्यक्षता दोआबा जोन के प्रधान परमजीत सिंह सचदेवा ने की। इस दौरान पार्टी नेताओं ने बवाना सीट जीतने पर आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को बधाई दी व लड्डू बांट कर खुशी का प्रगटावा किया।

Advertisements

इस दौरान आप नेताओं व वालंटियरों को संबोधित करते हुए दोआबा जोन के प्रधान परमजीत सिंह सचदेवा ने कहा कि आज की जीत सच्चाई की जीत है, विकास की जीत है लोगों की जीत है क्योंकि दिल्ली में जिस प्रकार से आम आदमी पार्टी ने काम किया है उसके कारण ही जन सहयोग मिला है और आप के उम्मीदवार रामचंद्र ने 24 हजार वोटों के अंतर से ये चुनाव जीत साबित कर दिया। लोग दिल्ली में आम आदमी पार्टी के साथ हैं उन्होंने कहा भाजपा ने चाहे इस सीट से विधायक रहे वेदप्रकाश कोबीजेपी में शामिल कर दोबारा इसी सीट से भाजपा के उम्मीदवार बनाया लेकिन उन्हें भी हार का मुंह देखना पड़ा।

सचदेवा ने कहा कि बवाना में आम आदमी पार्टी के नेता रामचंद्र की जीत से पूरे देश में आम आदमी पार्टी के नेताओं और वालंटियरों का मनोबल बढ़ेगा और क्रांति की नई लहर चलेंगी। उन्होंने कहा अगर दिल्ली में आम आदमी पार्टी भाजपा व कांग्रेस को पटखनी दे सकती है तो आम आदमी पार्टी भविष्य में एक ताकत के रूप में उभरेंगी। इस अवसर पर गढ़शंकर से विधायक जय किशन रौड़ी,शहरी प्रधान मदन लाल सूद, रूरल प्रधान गुरविंदर सिंह पाबला, जसदीप सैनी, कुलभूषण जी, राजेश सैनी, मंगत राम कालिया, अजय वर्मा, के.एस. बडवाल, शशि शारदा, पवन शर्मा,बब्बू पहलवान, हरकृष्ण, राजबीर बल, अमित नागी, धमेंद्र के अलावा अन्य पार्टी वलंटियर व पदाधिकारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here