जरूरतमंद परिवारों की मदद करना महान कार्य: परहार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जरूरतमंद परिवारों की समय पर मदद करना सबसे महान कार्य है और इस लिए हमें हमेशा लोगों की मदद के लिए तैयार रहना चाहिए, यह प्रगटावा गाँव दाड़ा में गरीब लड़कियों के विवाह करने सबंधी करवाए गए एक समागम दौरान विधान सभा हलका होशियारपुर से बसपा -अकाली दल गठजोड के सांझे उममीदवार वरिदर सिंह परहार की तरफ से किया गया और इस समय नव-विवाहित जोड़ों को आशीर्वाद दिया गया। इस समय 108 संत निरंजन दास जी और संत प्रदीप दास जी की तरफ से वरिदर सिंह परहार का सममान भी किया गया।

Advertisements

इस मौके वरिदर सिंह परहार ने आगे कहा कि आज़ादी के बाद देश की तरक्की नहीं हो सकी और इस कारण हमारा समाज आर्थिक तौर पर भी कई वर्गों में बँट गया और आज भी हमारे समाज में ऐसे परिवार बड़ी संखया में मौजूद हैं जिनको अपनी, रोज़मर्रा की जरूरतें पुरी करने में मुश्किलें आती हैं और ऐसे परिवारों का विकास करना सरकारों का प्रारंभिक फर्ज है। वरिदर सिंह परहार ने कहा कि समाज के आर्थिक तौर पर समर्थ लोगों को चाहिए कि वह हमेशा जरूरतमंदों की मदद करे जिससे किसी की जिंदगी मुश्किल न बनी रहे।

उन्होंने कहा कि सूबे में बसपा -अकाली दल की सरकार बनने पर सब वर्गों का बराबर विकास करना हमारा मुखय एजेंडा रहेगा और इस तरह के विकास के लिए अधिक से अधिक रोजगार के मौके पैदा किए जाएंगे। वरिदर सिंह परहार ने कहा कि सूबे की मौजूदा कांग्रेस सरकार को ड्रामेबाजी बंद करनी चाहिए और वह कार्य करने चाहिए जिनके साथ लोगों को कुछ राहत मिल सके। इस मौके बसपा के सैक्टर प्रधान नरेश दाड़़ा, सुखविदर सुखी जी, तीर्थ सिंह हीर, हरभजन सिंह, जगदीश सिंह, ज्योति बजवाड़ा, अमनदीप सिंह आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here