कांस्टेबल की भर्ती में धक्का बरदाश्त नहीं करेंगे: वरिदर परहार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब पुलिस में कांस्टेबल की भर्ती के लिए हुई परीक्षा में बढिय़ा अंक लेने वाले नौजवानों के साथ हो रहा धक्का किसी भी कीमत पर बरदाश्त नहीं किया जाएगा और सूबे की कांग्रेस सरकार को चाहिए कि बिना किसी भेदभाव के योग्य नौजवानों को पहल के आधार पर भर्ती किया जाए, यह प्रगटावा विधान सभा हलका होशियारपुर से बसपा -अकाली दल गठजोड के सांझे उममीदवार वरिदर सिंह परहार की तरफ से इस मामले में नौजवानों को साथ लेकर डी.सी. को माँग पत्र सौंपते हुए किया गया।

Advertisements

उन्होंने कहा कि एक तरफ सूबे के मुखय मंत्री चरनजीत सिंह चन्नी यह दावे कर रहे हैं कि सरकारी नौकरियों में भर्ती के समय वह किसी भी तरह की सिफारिश या फिर भ्रष्टाचार नहीं चलने देंगे लेकिन दूसरी तरफ सच्चाई इससे उलट है और कांस्टेबल की भर्ती परीक्षा देने वाले वह नौजवान संघर्ष करने के लिए मजबूर हैं जिनके नंबर तो बढिय़ा आए हैं लेकिन उनको ट्रायल देने का मौका नहीं दिया जा रहा और जिन नौजवानों के नंबर भी कम हैं उनको ट्रायल के लिए चुना जा रहा है जो कि सरासर गलत है और इस तरह का धक्का हम नौजवानों के साथ होने नहीं देंगे।

वरिदर सिंह परहार ने कहा कि इस मामले में यदि सूबे की कांग्रेस सरकार ने इंसाफ ना किया तो पीडित नौजवानों को साथ लेकर सरकार के खिलाफ संघर्ष शुरू किया जाएगा जो कि नौजवानों के हकों की प्राप्ति तक जारी रहेगा। इस मौके बसपा के नौजवान नेता बिदर सरोआ वाइस प्रधान गुरू रविदास टाइगर फोर्स पंजाब, अकाश हीर शामचौरासी प्रधान, मनीश कौल दोआबा प्रधान, जिला इंचार्ज शमी सरोआ, साहिल, परमिंदर कौर, बबीता, मनवीर सिंह, नैना, रोहित, पवन, गुरमीत कौैर, भारती, सुनील, गुरिंदर सिंह गोलडी, योधवीर सिंह, जसबीर सिंह भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here