विभिन्नता में एकता ही है हमारे देश की पहचान: परमजीत सचदेवा

ganesh-utsav-5thday-aap-leader-paramjit-sachdeva-pray-for-all.JPG

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सामाजिक संस्था नई सोच वैल्फेयर सोसायटी एवं जय महाराष्ट्र गणेश उत्सव मंडल की तरफ से अश्विनी गैंद की अगुवाई में करवाए जा रहे 9वें गणेशोत्सव के पांचवें दिन आम आदमी पार्टी के दोआबा जोन के प्रधान परमजीत सिंह सचदेवा, जिला प्रधान मदन लाल सूद व अन्य नेता तथा वालंटियरों के अलावा उद्योगपति मनदीप शर्मा ने विशेष तौर से पहुंचकर गणपति वंदना की और आरती उपरांत प्रसाद ग्रहण किया। इस मौके पर दिव्य ज्योति जाग्रति संस्थान की तरफ से साध्वियों ने गणेश जी की महिमा व भजनों से उपस्थित श्रद्धालुओं को मंत्रमुग्ध कर दिया।

Advertisements

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी नेता परमजीत सिंह सचदेवा ने आयोजकों द्वारा किए गए प्रयास की सराहना की। उन्होंने कहा कि एक समय था जब हमारे देश के किस भाग में कौन सा त्योहार व पर्व मनाया जाता है वो वहीं तक सीमित था, मगर आज देश के हर भाग में लोग एक दूसरे राज्य एवं समुदाय की संस्कृति को जानने लगे हैं। जिससे हमारा भाईचारा और मजबूत हुआ है तथा लोगों में राष्ट्रीयता की भावना का संचार और भी मजबूती से होने लगा है, जोकि समय की मांग भी है। उन्होंने कहा कि हमें एक दूसरे के त्योहारों व खुशी का हिस्सा बनना चाहिए तथा हमारे प्यारे देश भारत की यही अनूठी पहचान भी है। इस अवसर पर अश्विनी गैंद व अन्य आयोजकों की तरफ से मेहमानों को सिरोपा भेंट करके सम्मानित भी किया गया।

ganesh-utsav-5thday-aap-leader-paramjit-sachdeva-pray-for-all.JPG

इस मौके पर उद्योगपति विजय अरोड़ा, योगाचार्य सुभाष नैय्यर, महासचिव अशोक कुमार शर्मा, नीरज गैंद, इंजी. जतिंदर कुमार, प्रो. प्रशांत सेठी, अंकित पंडित, विजय राणा, आशुतोष ठाकुर, राजेश शर्मा, नरेश वर्मा, तिलक राज, राकेश ठाकुर, मयंक, अंकुश, साम्बा, गणेश, ज्योति, अमोल, रवि, राज कुमार, भीम राव, दत्ता, साम्बा जी यादव, टिंकू आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here