पंजाब की जनता 2022 में भाजपा की सरकार चाहती है: भाजपा नेता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारतीय जनता पार्टी जिला उपाध्यक्ष एवं पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू, भाजपा जिला उपाध्यक्ष कृष्ण अरोड़ा, हरदोखानपुर मंडल प्रधान अश्विनी गैंद ने संयुक्त प्रैस विज्ञप्ति में कहा कि 2022 में आने वाले विधानसभा चुनावों में पंजाब की जनता भाजपा की सरकार देखना चाहती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार सिर्फ रेत के महल और झूठ बोलकर लोगों को गुमराह करके हर दिन कोई न कोई नया वायदा कर रही है और पिछले किए हुए वायदों को पूरी तरह से भूल चुके हैं। सुरेश भाटिया बिट्टू, कृष्ण अरोड़ा व अश्विनी गैंद ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने हर घर नौकरी देना का वायदा किया था और जब तक नौकरी नहीं मिलती जब तक 2500 रुपए भत्ता दिया जाएगा जोकि अभी तक किसी भी नौजवान को नहीं मिला। इसी के साथ ही कांग्रेस सरकार ने कहा था कि पंजाब में चार महीनों के भीत्तर नशा खत्म किया जाएगा जोकि नहीं हुआ और नौजवान बेरोजगार होने के साथ-साथ नशे की दलदल में फंसा हुआ है जिसकी जिम्मेवार पूरी तरह से कांग्रेस सरकार है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी, शिरोमणि अकाली दल तथा कांग्रेस सरकार की तरफ से वायदों की रेस लगी हुई है अगर रात को आम आदमी पार्टी 400 यूनिट बिजली माफ करती है तो दूसरे दिन शिरोमणि अकाली दल की तरफ से वायदा किया जाता है कि सरकार आने पर 800 यूनिट बिजली माफ की जाएगी। उन्होंने कहा कि लोग कांग्रेस सरकार को परख चुके है तथा इनके झांसे में नहीं आने वाले और भाजपा की नीतियों से खुश होकर लोग अब पंजाब में भाजपा की सरकार देखना चाहते है तथा बनाना चाहते है।

भाजपा नेताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व जेपी नड्डा की नीतियों से खुश होकर शिरोमणि अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने भाजपा का दामन थामा है। इसके साथ सिरसा ने कहा कि भाजपा ऐसी पार्टी है जो कहती है वह करके दिखाती है। सुरेश भाटिया बिट्टू, कृष्ण अरोड़ा व अश्विनी गैंद ने कहा कि भाजपा 2022 में विधानसभा चुनावों में बड़े स्तर पर जीत हासिल करेंगी और आने वाले 2022 के विधानसभा चुनावों में होशियारपुर में भी भाजपा का परचम लहराएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here