हलका चब्बेवाल में भाजपा, बसपा और अकालियों को लगातार लग रहे झटके

ब्बेवाल (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार लोगों की भलाई के लिए हमेशा कार्य करती रही है और आगे भी करती रहेगी। इन जनभलाई के कार्यों को देखते हुए लोग कांग्रेस पार्टी अपना रहे हैं। डा. राज के कार्यों को देखते हुए अलग-अलग पार्टियों को छोडक़र नेता एवं उनके समर्थक हलका चब्बेवाल विधायक डा. राज का समर्थन कर रहे हैं। इसके तहत ही गांव नंगल खिडारियां में युवा नेता परमिंदर सिंह पंद अपने साथियों सहित भाजपा छोडक़र कांग्रेस में शामिल हुए। इनमें दविंदर सिंह, हरजोत सिंह, गुरपाल सिंह, संदीप सिंह तथा कमलजीत सिंह आदि ने कांग्रेस को अपनाया। इसके अलावा गांव के सैकड़ों लोग बसपा एवं अकाली दल छोडक़र कांग्रेस में शामिल होने के लिए मौजूद थे। इसके साथ ही गांव के एक बुजुर्ग अकाली कार्यकर्ता जगत सिंह ने भी अपनी पार्टी को अलविदा कहकर कांग्रेस में शामिल होते हुए डा. राज का धन्यवाद किया।

Advertisements

इस अवसर पर लोगों ने डा. राज की प्रशंसा करते हुए कहा कि डा राज अपने हलके में लगातार काम करते रहे है तथा हलके मैं विचरते हुए विकास कार्यों का निरिक्षण करते रहते हाँ। उनके कार्यों से प्रभावित होते हुए कांग्रेस पार्टी मैं शामिल हुए हैं। उनके कार्यकाल दौरान हलका चब्बेवाल ने जो तरक्की की है, वह पहले सभी किसी और पार्टी के कार्यकाल में नहीं हुई। डा. राज ने बिना भेदभाव एवं पार्टीबाजी से ऊपर उठकर हर वर्ग की मदद करके अपने हलके की तरक्की की है। जिसकी झलक हलके के गांवों में देखने को मिलती है। इस मौके पर डा. राज ने कहा कि जनता उन्हें अपना भरोसा एवं वोट डालती है तथा उनका भी यह फर्ज बनता है कि जनता के भरोसे पर खरा उतरा जाए। 

पंजाब सरकार ने हमेशा जन भलाई के लिए फैसले लिए हैं। डा. राज ने कहा कि उन्होंने सदैव यह कोशिश की है कि वह पुरी ईमानदारी और मेहनत से हलका वासियों की सेवा कर सकें। जिस प्रकार लोग डा राज के हक़ मैं साहमने आ  रहे हैं उससे यह साफ दिखाई दे रहा है कि 2022 में जनता कांग्रेस सरकार को ही देखना चाहते हैं। इस अवसर पर युवा नेता परमिंदर सिंह ने डा. राज के बारे में बताया कि उन्होंने अपने हलके को हर सहूलत मुहैया करवाई है तथा हलका वासियों की हर मुश्किल को हल करने के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। उन्होंने कांग्रेस पार्टी तथा डा. राज को समर्थन देने में समर्थन देने में बहुत खुशी महिसूस हुई है। इस अवसर पर जिला परिषद सदस्य, समिति सदस्य, पंच-सरपंच तथा गांव निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here