होशियारपुर आगमन पर कांग्रेसी नेताओं से विनम्रता से मिलकर मुख्यमंत्री ने अपने मिलनसार स्वभाव से किया प्रभावित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब की कांग्रेस सरकार मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी की अगुवाई में प्रदेश की खुशहाली और तरक्की के लिए तेजी से कार्य कर रही है। श्री चन्नी द्वारा जनता एवं प्रदेश की भलाई को प्राथमिकता से देखते हुए जन भलाई योजनाओं से सभी का मन मोह लिया है। क्योंकि, श्री चन्नी जमीन से जुड़े और जनता की समस्याओं को समझने वाले व्यक्तित्व के व्यक्ति हैं। उनका विनम्र एवं मिलनसार स्वभाव सभी को उनकी तरफ आकर्षित करता है।

Advertisements

जमीन से जुड़े और जनता की समस्याओं को भलिभांति समझते हैं मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी: अरोड़ा

यह बात पूर्व कैबिनेट मंत्री व विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा ने मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी के होशियारपुर पहुंचने पर उनके स्वागत दौरान श्री चन्नी जिस सरल स्वभाव से कांग्रेसी नेताओं से मिले व उनसे प्रदेश की खुशहाली व योजनाओं संबंधी विचार विमर्श किए जाने से प्रभावित होकर व्यक्त किए। श्री अरोड़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री का कार्यक्रम तय होता है तथा एक प्रोटोकॉल के तहत ही उनका रुट व कार्यक्रम तय होते हैं। ऐसे में कुछ लोगों द्वारा यह दिखाने का प्रयास करना कि वह अपने नेताओं व कार्यकर्ताओं से दूर रहते हैं सरासर गलत है। क्योंकि, श्री चन्नी पहले ही साफ कर चुके हैं कि उनके लिए प्रदेश, प्रदेशवासी और उनकी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता उनके लिए महत्वपूर्ण है तथा उनके लिए उनके पास समय ही समय है।

श्री अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर पहुंचने पर श्री चन्नी जहां विधायकों से मिले वहीं उन्होंने नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा व मेयर सुरिंदर कुमार से भेंट करके शहर में चल रहे विकास कार्यों और योजनाओं संबंधी विचार विमर्श किया। इस मौके पर उन्होंने अन्य गणमान्य लोगों के साथ भी भेंट की और अपने स्वभाव की उनके दिलों पर एक विशेष पहचान छोड़ी है। श्री अरोड़ा ने कहा कि उनके इसी स्वभाव की बदौलत तथा विकास की नीतियों के चलते कांग्रेस आने वाली विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत दर्ज करके पुन: कांग्रेस पार्टी सरकार बनाएगी। इस मौके पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डा. कुलदीप नंदा, ब्लाक अध्यक्ष मुकेश डावर मिंटू व कैप्टन कर्मचंद, सरपंच कुलदीप अरोड़ा, शादी लाल, मनमोहन कपूर आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here