पंजाबियों से टिकटों के नाम पर इकठ्ठे किए सैंकड़ों करोड़ रुपए वापस करे केजरीवाल : वरिंदर परहार

होशियारपुर। विधानसभा हलका होशियारपुर से बसपा-अकाली दल के सांझे उम्मीदवार वरिंदर सिंह परहार ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा।
वरिंदर सिंह परहार ने कहा कि वर्ष 2017 में हुए पंजाब विधान सभा चुनावों के दौरान केजरीवाल ने अपने एजेंटों के द्वारा पंजाब और विदेशों में बसते पंजाबियों से सैंकड़े करोड़ रुपए ठगे गए थे अब वह रुपए पंजाबियों को वापस करके दिल्ली का मुख्यमंत्री पंजाब के लोगों को पहली गारंटी दे।

Advertisements

बता दें कि 2017 से पहले वरिंदर सिंह परहार की तरफ से आम आदमी पार्टी के कई उच्च ओहदों पर काम किया गया था। परहार ने आगे कहा कि जिस तरह केजरीवाल की तरफ से साल 2017 में पार्टी की टिकटें करोड़ों रुपए लेकर बेची गई थीं वही काम इनकी तरफ से साल 2022 के चुनाव समय किया जाना है और यही कारण है कि केजरीवाल बार-बार पंजाब के दौरे कर रहा है, जिससे टिकटों के खरीददारों के साथ पकी-ठक्की कर सके। उन्होंने कहा कि साल 2017 में केजरीवाल के लिए विदेशों में बसते पंजाबियों से करोड़ों का फंड लाने वाला सुखपाल सिंह खैहरा आज जेल में बंद है और जिस केजरीवाल ने खैहरा की तरफ से लाए करोड़ों रुपए अपनी जेब में डाले व आज भी आज़ाद घूमता हुआ पंजाबियों की पूँजी पर डाका मारने की योजनाएं बना रहा है। परहार ने कहा कि पंजाब की बुद्धिमान औरतों को एक हजार रुपए प्रति महीना देने की जो गारंटी केजरीवाल दे रहा है वास्तव में वह इस एक हजार रुपए में पंजाब की औरतों की वोटों को खरीदना चाहता है लेकिन इस साजिश में वह सफल नहीं होगा। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग आम आदमी पार्टी के नेताओं को इसी लिए मुँह नहीं लगा रहे क्योंकि इनकी कथनी और करनी में बड़ा फर्क है। वरिंदर सिंह परहार ने कहा कि सूबे में बसपा-अकाली दल की सरकार बनने पर हर घर रोजग़ार दिया जाएगा और बच्चों की पढ़ाई के बढिय़ा प्रबंध करके डा. बी.आर.अंबेडकर के सपनों का समाज बनाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here