पंजाब में दिन-प्रतिदिन आतंकवादी गतिविधियों का बोलबाला: शिव सेना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना बाल साहिब ठाकरे की एक विशेष बैठक होशियारपुर पी.डब्ल्यू.डी. रैस्ट हाउस में जिला प्रभारी जावेद खान और पंजाब सचिव डा. मनमोहन सिंह की देखरेख में पंजाब अध्यक्ष योगराज शर्मा के दिशा निर्देशों अनुसार हुई। जिसमें विशेष रूप में रामपाल शर्मा संगठन मंत्री पंजाब प्रदेश पहुंचे। उन्होंने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाले 2022 विधानसभा चुनावों में पार्टी हाईकमान की आज्ञा अनुसार पंजाब में इलेक्शन लड़े जाएंगे, कितनी सीटों पर इलेक्शन लड़ेंगे यह जल्दी ही पहली लिस्ट जारी कर बता दिया जाएगा।

Advertisements

रामपाल शर्मा ने कहा कि पंजाब में आतंकवादी गतिविधियों का बोलबाला बहुत ही तेजी से हो रहा है जिसकी ताजा उदाहरण गुरदासपुर मैं टिफिन बंब और असला मिलना है। पंजाब के माहौल को खराब करने की लगातार कोशिशें हो रही हैं जिससे हमारा खुफिया तंत्र फेल हो गया है इसके साथ साथ गुरदासपुर पुलिस के एस.एस.पी. डॉक्टर नानक सिंह की सराहना भी की कि उन्होंने कुछ अनहोनी होने से पहले ही इन आरोपियों को पकड़ा ।

डा. मनमोहन सिंह और जावेद खान आश्वासन देते हुए कहा कि वह आने वाले दिनों में पार्टी का सदस्यता अभियान तेजी से चलाएंगे और अपने जिले की रिपोर्ट हाईकमान को सौंपेंगे। इस मौके पर संजय ठाकुर, सरोवर जमवाल, हरजिंदर सिंह ने पार्टी की सदस्यता प्राप्त की। आने वाले दिनों में इन्हें अहम पद देकर सम्मानित किया जाएगा। इस अवसर पर गोल्डी ठाकुर, राहुल ठाकुर, जग्गा पहलवान आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here