डी.ए.वी. स्कूल के अध्यापक जगदीश हुए सेवानिवृत्त, किया सम्मानित

retirment-party-master-jagdish-parshad-DAV-school-hoshiarpur-punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। डी.ए.वी. सीनियर सैकेंडरी स्कूल में संस्कृतअध्यापक जगदीश प्रसाद पुत्र कुंदन लाल निवासी हरि कृष्ण नगर ऊना रोड बजवाड़ा जोकि 1988 से लेकर लगातार अपनी सेवाएं प्रदान कर रहे थे जोकि 31 अगस्त 2017 को अपनी सेवाएं पूरी करते हुए सेवा मुक्त हो गए।

Advertisements

इस मौके पर जगदीश प्रसाद के परिवार के सदस्य भी मौजूद थे। इस अवसर पर स्कूल की मैनेजमैंट कमेटी की तरफ से जगदीश प्रसाद को विदायगी पार्टी तथा स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर मैनेजमैंट के सचिव डी.एल. आनंद तथा आफीशिएटिंग प्रिं. तरनजीत ने जगदीश प्रसाद की उपलिब्धयों के बारे में बताते हुए उनकी स्कूल को दी गई सेवाओं तथा बच्चों को बढिय़ा तरीके से पढ़ाने और बच्चों को उनकी संस्कृति के साथ जोडऩे के लिए निभाए गए अहम रोल संबंधी बताया। उन्होंने कहा कि जगदीश प्रसाद ने गरीब बच्चों को जागरुक कर पढ़ाई के प्रति उनमें उत्साह बढ़ाने के लिए हर संभव कोशिश की।

मंच का संचालन करते हुए मैडम मीनाक्षी मैनन ने बताया कि जगदीश प्रसाद द्वारा गरीब एवं स्लम एरिया के बच्चों को स्कूल तक पहुंचाने में निभाई गई सेवाओं के लिए जिला प्रशासन द्वारा हाल ही में 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस समारोह में सम्मानित भी किया गया है। जिस पर हम सभी को गर्व है।

इस मौके पर वाइस प्रिं. मोनिका सूद तथा मैनेजमैंट के अन्य सदस्य तथा स्कूल के अध्यापक मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here