गैंद के सहयोग से घायल और बीमार गाय को गऊशाला पहुंचाया

injured-cow-shifted-cattel-pond-hoshiarpur-punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। टैगोर नगर इलाके में एक घायल व बीमार गाय को गऊशाला पहुंचाकर गौसेवा में लगे भक्तों ने अपा फर्ज अदा किया। इस संबंधी जानकारी देते हुए भाजपा नेता गौरव शर्मा ने बताया कि उन्हें किसी ने सूचना दी कि टैगोर नगर इलाके में एक गाय बुरी तरह से घायल एवं बीमार अवस्था में पड़ी है। इस पर वह अपने साथी विक्रम शर्मा व नवनीत शर्मा के साथ मौके पर पहुंच गए।

Advertisements

वहां पहुंच कर उन्होंने गौसेवा में लगी अलग-अलग संस्थाओं से संपर्क किया, परन्तु किसी ने भी उनका फोन उठाना जरुरी नहीं समझा। जिसके चलते उन्हें मायूसी होने लगी। परन्तु इसी बीच जब उन्होंने नई सोच के संस्थापक अध्यक्ष अश्विनी गैंद से फोन पर बात की तो वे तुरंत मौके पर पहुंच गए और उन्होंने घ्बीमार गाय को गऊशाला हरियाना रोड पहुंचाने के लिए ट्रैक्टर आदि मंगवाया तथा गाय को वहां पहुंचाने में विशेष सहयोग दिया।

इस मौके पर अश्विनी गैंद ने बताया कि उनकी संस्था द्वारा जल्द ही शहर की अन्य संस्थाओं के सहयोग से लावारिस गायों एवं गौधन को कैटल पाउंड पहुंचाने की मुहिम छेड़ी जाएगी, जोकि प्रशासन के सहयोग के बिना संभव नहीं है। इसलिए उनके द्वारा प्रशासन पर दवाब बनाया जा रहा है कि गायों एवं गौधन को पकडऩे के लिए जरुरी उपकरणों की पूर्ति करवाई जाए व इसमें सहयोग दिया जाए। उन्होंने बताया कि उन्हें आशा है कि जल्द ही इस समस्या के शहर निवासियों को निजात मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here