हलका शामचौरासी: डा. रवजोत आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार घेाषित, समर्थकों में खुशी की लहर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब में विधानसभा चुनावों के मद्देनजऱ आम आदमी पार्टी ने 30 सीटों पर उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। जिसके तहत जिला होशियारपुर के हलका शाम चौरासी से डा. रवजोत सिंह को उम्मीदवार घोषित किया है। इस बात का पता चलते ही उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई और उन्होंने लड्डू बांटकर अपनी खुशी व्यक्त किया। इस दौरान डा. रवजोत सिंह ने टिकट देने के लिए पार्टी हाईकमांड का आभार व्यक्त किया।

Advertisements

गौरतलब है कि आप द्वारा पहले 10 उम्मीदवारों की सूची जारी की गई थी और अब 30 और उम्मीदवारों की सूची जारी की गई है, जिसमें डा. रवजोत को हलका शाम चौरासी से उम्मीदवार घोषित किया गया है। 2017 में भी डा. रवजोत हलका शाम चौरासी से चुनाव लड़ चुके हैं तथा 2019 में लोकसभा चुनाव में भी पार्टी ने उन्हें उम्मीदवार बनाया था। अब उन्हें फिर से उम्मीदवार बनाया गया है।

इस मौके पर डा. राज ने कहा कि इस बार का चुनावी माहौल पहले से काफी अलग है और लोग आम आदमी पार्टी की नीतियों से पहले से कहीं अधिक प्रभावित हैं, क्योंकि लोगों के सामने दिल्ली का विकास मॉडल है और वे पंजाब में भी भ्रष्टाचार मुक्त शासन देखना चाहते हैं। उन्होंने पार्टी हाईकमांड को विश्वास दिलाया कि हलके की जनता बदलाव के मूड़ में है और इस बार पार्टी यहां से बड़ी जीत दर्ज करेगी। इस मौके पर पार्टी के अन्य नेता और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here