श्री गुरू रविदास जी के तपोस्थल के लिए गढ़शंकर से हैबोवाल तक की सडक़ की सरकार तुरंत करवाए रिपेयर: बोपाराय

गढ़शंकर (द स्टैलर न्यूज़)। आल इंडिया जाट महासभा द्वारा समाज में विभिन्न वर्गो में आपसी भाईचारा बढ़ाने के लिए लगातार और जाट महासभा के संगठन को मजबूत करने के लिए लगातार गांव स्त्तर तक काम किया जा रहा है। यह शब्द आल इंडिया जाट महासभा, पंजाब के महासचिव इंचार्ज अजायब सिंह बोपाराय ने कहे। उन्होंने कहा कि इसी के तहत आज गांव सेखोवाल के नंबरदार बलवीर सिंह मैगा को जिला होशियारपुर का राष्ट्रीय बरिष्ठ उपाध्यक्ष व पंजाब के अध्यक्ष हरपाल सिंह हरपुरा के दिशा निर्देशों पर नियुक्त किया गया था। जिसे आज बलवीर सिंह मैगा को आज नियुक्ति पत्र दिया गया। उन्होंने कहा कि जाट समाज में विवाहों पर बहुत ज्यादा खर्च करने आदि खरचीली रसमों को रोकने के लिए मुहिम चलाई जा रही है।

Advertisements

इसके ईलावा युवाओं को नशे के मकडज़ाल से बचाने के लिए जागरूकता मुहिंम शुरू की हुई है। जिसके तहत गांव गांव जाने के प्रोग्रामों के तहत आज सेखोवाल में बैठक की गई। इस दौरान उन्होंने कहा कि गढ़शंकर में नशीले पदार्थो की तस्करी करने वाले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे है। लेकिन प्रशासन व पुलिस दुारा कड़ी कार्रवाई ना करने से युवा नशे का शिकार हो रहे है। उन्होंने गढ़शंकर कोकोवाल मजारी सडक़ व झूगियां तो हैबोवाल सडक़ की बदतर हालत के बारे में कहा कि समय की सरकार व विभाग जिम्मेवार है।

श्री गुरू रविदास जी के तपोस्थल खुरालगढ़ साहिब के लिए आने वाली इन सडक़ों की और ध्यान ना देना नेताओं के ब्यानों के झूठ की पोल ख्ुाल जाती है। उन्होंने कहा कि सरकार को इन सडक़ों को पहल के अधार पर बनाना चाहिए। इस दौरान हरबंस सिंह, गुरदीप सिंह पंच, शिगारा सिंह, होशियार सिंह, लख्खा कालेवाल, तरसेम सिंह फौजी, मेजर सिंह, जसविंदर सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here