कीर्ति नगर में मेयर सुरिंदर ने शुरु करवाया गलियों का निर्माण कार्य, धामी ने जताया आभार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा के निर्देशों पर इंडस्ट्री एरिया के समीप स्थित कीर्ति नगर में गलियों का निर्माण कार्य शुरु किया गया। जिनका उद्घाटन मेयर सुरिंदर कुमार ने किया। इस मौके पर मेयर सुरिंदर कुमार ने कहा कि होशियारपुर के समस्त वार्डों में जनता की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए विकास कार्य करवाए जा रहे हैं तथा शेष कार्यों को जल्द पूरा करने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि कीर्ति नगर निवासियों की मांग को देखते हुए श्री अरोड़ा द्वारा गलियों का कार्य जल्द से जल्द करवाने की हिदायत की गई है ताकि लोगों को किसी तरह की परेशानी न हो।

Advertisements

मेयर सुरिंदर कुमार ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा हर वर्ग की खुशहाली एवं हर क्षेत्र में लोगों को मौलिक सुविधाएं प्रदान करने के लिए कार्य किया गया और अब भी किया जा रहा है। उन्होंने वार्ड पार्षद जसवंत राय काला की सराहना करते हुए कहा कि पार्षद काला अपने वार्ड के कार्य करवाने के लिए प्रयासरत रहते हैं और वार्ड वासियों ने श्री काला को अपना पार्षद चुनकर एक सच्चा सेवादार चुना है। जिसके लिए सभी वार्ड वासी बधाई के पात्र हैं।

इस अवसर पर शहीद भगत सिंह वैल्फेयर सोसायटी के प्रधान व राष्ट्रीय क्रिकेटर कुलदीप धामी ने गलियों का निर्माण कार्य शुरु होने पर अपनी व मोहल्ला निवासियों की तरफ से श्री अरोड़ा, मेयर व पार्षद का धन्यवाद किया। इस मौके पर अमरजीत सिंह, निर्मल सिंह, तारा सिंह, मनीष पाल, नारायण सिंह, कमलजीत सिंह, पना लाल, हरमीत बंटी, बिट्टू पंडित, बलविंदर कुमार, करन दीप, संजीव कुमार, राजिंदर कुमार, अशोक कुमार, धर्मेश कुमार, प्रभु कुमार, पुनीत कुमार, राम निवास, राज कुमार, काली चरन, पुनीत शाह, दीपक कुमार, प्रियंका कौशल, मधु बाला, ज्योति कुमारी, सपना देवी, सरबजीत कौर, गुरदीप कौर, सुमन शर्मा, आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here