विधायक अरोड़ा ने वार्ड 13 में 22 लाख रुपए की लागत से सडक़ व गलियों के निर्माण कार्य की करवाई शुरुआत

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। विधायक सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर के बुनियादी विकास को लेकर कोई कमी नहीं छोड़ी जा रही है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने से लेकर अब तक रोजाना विधान सभा क्षेत्र में कोई न कोई विकास चल रहा है। यही कारण है कि शहर की नुहार धीरे-धीरे बदल रही है और इलाका निवासियों को होशियारपुर में बड़े शहरों की तर्ज पर सुविधाएं प्राप्त हो रही है। वे आज वार्ड नंबर 13 में करीब 22 लाख रुपए की लागत से विकास कार्यों की शुरुआत के दौरान इलाका निवासियों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार भी मौजूद थे।

Advertisements

विधायक अरोड़ा ने कहा कि वार्ड नंबर 13 के मोहल्ला फतेहगढ़ में 11 लाख रुपए की लागत से रंभा सेठी मार्ग की अलग-अलग गलियों के अलावा न्यू फतेहगढ़ में 10.22 लाख रुपए की लागत से देश भगत कालेज रोड पर इंटरलाकिंग टायले लगवाने के कार्य की शुरुआत की गई है, जिससे इलाका निवासियों को काफी राहत मिलेगी। सुंदर शाम अरोड़ा ने इलाका निवासियों को भरोसा दिलाया कि वार्ड में कभी भी कोई बुनियादी सुविधा की दिक्कत नहीं आने दी जाएगी।

उन्होंने बताया कि होशियारपुर में कांग्रेस सरकार ने बिना भेदभाव विकास कार्य करवाए हैं ताकि विधान सभा क्षेत्र का सर्वांगीण विकास हो। इस मौके पर नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण सैनी, डिप्टी मेयर रंजीत चौधरी, शहरी कांग्रेस अध्यक्ष मुकेश डाबर, देहाती कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन कर्म चंद, पार्षद जतिंदर कौर, अजीत सिंह लक्की, मनमोहन सिंह कपूर, अमरजीत कौर सैनी, आर.के. सुधीर, राजेश सैनी, सुखवीर सिंह, सुच्चा, नवीन दत्ता, अमरीक सिंह, कांता, सोनिका, मोहिंदर सिंह कपूर, परमजीत सिंह आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here