महंगी स्पोर्ट्स साइकिलें चुराने वाला गैंग दबोचा, 5 ग्राम हेरोइन भी बरामद

कपूरथला (द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट: गौरव मढिय़ा। कपूरथला पुलिस ने महंगी स्पोर्ट्स साइकिलें चोरी करने वाले चोर गिरोह को काबू किया है, गिरोह के पास से लगभग ढाई लाख रुपए कीमत की 11 स्पोर्ट्स साइकिल तथा 5 ग्राम हेरोइन भी बरामद की गई है। उक्त जानकारी पुलिस लाइन कपूरथला में डीएसपी (डी) अमृत स्वरूप डोगरा ने बताया कि काबू किए गए आरोपी सरबजीत सिंह वासी हुसैनपुर के खिलाफ थाना कोतवाली में मामला दर्ज कर पूछताछ की जा रही है।

Advertisements

बरामद की गई साइक्लो की कीमत तकऱीबन ढाई लाख रुपए
डीएसपी डिटेक्टिव अमृत स्वरूप डोगरा ने बताया कि जिले में अपराधिक तत्वों के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम के दौरान पुलिस टीम ने गांव मुश्कबेद के नजदीक नाकेबदी की हुई थी। पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि एक व्यक्ति चोरी की स्पोट्र्स साइकिल बेचने के फिराक में आ रहा है, जिसको काबू किया जाए तो कई अन्य भी चोरी की साइकिलें बरामद की जा सकती है।
उन्होंने यह भी बताया कि एएसआई तरसेम सिंह के नेतृत्व में नाके पर तैनात टीम ने कुछ देर बाद देखा कि एक व्यक्ति साइकिल पर आ रहा है और पुलिस पार्टी को देख नजदीक दीवार पर एक पुडिय़ा रख कर भागने लगा, जिसको पुलिसकर्मियों ने काबू किया और पूछताछ में वह संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। दीवार पर रखी पुडिया को खोल कर दिखा दिया तो उसमें 5 ग्राम हैरोइन थी।
वहीं आरोपी सरबजीत सिंह से पूछताछ के दौरान यह भी मालूम हुआ कि उसने रेल कोच फैक्टरी के नजदीक के क्षेत्र से अन्य कई और भी स्पोट्र्स साइकिल चोरी की है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने उसके कब्जे से 11 महंगी स्पोट्र्स साइकिलें बरामद कर ली है। आरोपी सरबजीत सिंह के खिलाफ थाना कोतवाली में मामला दर्ज कर आगे की पूछताछ की जा रही है। पुलिस अधिकारी डोगरा ने कहा कि शहर में चोरी व नशा तस्करों को किसी कीमत पर बक्शा नहीं जाएगा नशा बेचने वाले लोगो की उन्हें सुचना दी जाए सुचना देने वाले नागरिक का नाम गुप्त रखा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here