ट्रेलब्लेजऱ शो में देखने को मिलेगी सचदेवा स्टॉक्स के एमडी परमजीत सिंह सचदेवा का संघर्षमयी जीवन की गाथा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सचदेवा स्टॉक्स के एमडी परमजीत सिंह सचदेवा की बॉयोग्राफी रिकार्ड करने के उद्देश्य से ट्रेलब्लेजऱ शो के निर्माता एवं निर्देशक अजय चिटनिस उनके कार्यालय पहुंचे। इस मौके पर उनके साथ मिसेज़ बल्र्ड इंडिया डा. अदिति गोवित्रिकर भी मौजूद थीं, जिन्होंने इस कार्यक्रम को होस्ट किया है। गौरतलब है कि ट्रेलब्लेजजऱ एक ऐसा टीवी शो है जो उन लोगों की जीवनी पर आधारित होता है, जिन्होंने व्यवसाय के क्षेत्र में अग्रणिम पंक्ति में जगह बनाई है। इस शो के द्वारा राम जेठमलानी, अरविंद वोहरा, जियोनी, रेडिको व डा. ललित खेतान जैसे विख्यात लोगों की जीवनी को प्रसारित किया जा चुका है, ताकि इनके जीवन से प्रेरणा लेकर व्यवसाय की दुनिया में काम करने वालों को प्रेरणा मिल सके। इस मौके पर निर्माता एवं निर्देशक अजय चिटनिस ने कहा कि परमजीत सिंह सचदेवा ने जमीनी स्तर से उठकर जिस प्रकार से आज सफलता की सीढिय़ां चढ़ी हैं, वह अपने आप में बहुत ही अद्भुत एवं प्रेरणादायक है।

Advertisements

शो के निर्माता-निर्देशक और होस्ट ने शूट के अंतिम दिन मीडिया के साथ सांझा किए अपने अनुभव

इसलिए जब उन्हें श्री सचदेवा के जीवन संघर्ष और व्यवसाय में सफलता संबंधी जानकारी मिली तो उन्होंने श्री सचदेवा की जीवनी को कैमराबद्ध करने का मन बनाया। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने इस बारे में श्री सचदेवा से बात की तो उन्होंने सहमति जता दी। जोकि उनके बढ़पन को दर्शाता है। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम को मिसेज़ बल्र्ड इंडिया डा. अदिति गोवित्रिकर ने होस्ट किया है ताकि श्री सचदेवा के प्रेरणादयक जीवन से प्रेरणा लेकर और लोग भी इस पंक्ति में आगे बढ़ सकें। अजय चिटनिस ने बताया कि इस शो को जी बिजनेस पर प्रशारित किया जाता है। डा. अदिति गोवित्रिकर ने बताया कि इस शो में उन लोगों को चुना जाता है, जो जीवन की परेशानियों को पार करके सफल हों। श्री सचदेवा जी पर तैयार किया जाना वाले एपीसोड संबंधी सभी रिकार्डिंग कर ली गई और जल्द ही इसे प्रसारित किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि टॉप 10 ब्रोकर में एक होशियारपुर में है और यहां रहकर इन्होंने बिजनैस में इतना बड़ा स्थान बनाया है यह इनकी मेहनत और काम के प्रति लग्न को दर्शाता है। इसके साथ ही शो में श्री सचदेवा के पारिवारिक सदस्यों को भी कवर किया गया है और यह बताने की कोशिश की गई है कि श्री सचदेवा ने आगे बढ़ते हुए जो समस्याएं झेली वो कैसी थी व किस प्रकार संघर्ष भरे जीवन से गुजरते हुए आज वे इस मुकाम तक पहुंचे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here