शिव सेना होशियारपुर के वोटरों को जागरुक करेगी: जावेद खान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिव सेना बाल ठाकरे पार्टी की एक बैठक जिला प्रभारी जावेद खान की अध्यक्षता में हुई। जिसमें फैसला लिया गया की होशियारपुर के सभी वोटरों को जागरुक किया जाएगा कि वे अपने वोट के अधिकार का प्रयोग सोच समझ कर करें। इस अवसर पर जावेद खान ने कहा कि अक्सर देखा गया है कि चुनावों के दौरान राजनीतिक पार्टियां लोगों को शराब, पैसे तथा अन्य लालच देकर वोट खरीदने का काम करती हैं। बहुत सारे लोग इस लालच में आकर वोट डाल भी देते हैं, लेकिन बाद में पांच साल के लिए पछताना पड़ता है। उन्होने सूमह शहर वासियों से अपील की कि वे अपने वोट के अधिकार का प्रयोग बहुत सोच समझ कर करें तथा उसी उम्मीदवार को वोट दें जो उनके मसले बिना किसी लालच तथा स्वार्थ के बिना किसी भेदभाव के हल करे।

Advertisements

इस अवसर पर जावेद खान तथा हरजिंदर सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने पिछले पांच साल में अपने चुनावी धोषणा पत्र के किसी भी वादे को पूरा नहीं किया, अब नये वादे और किए जा रहे हैं। जब पिछले वादे ही पूरे नहीं हुए तो नये वादे कैसे पूरे होंगे। साढ़े चार साल होशियारपुर के मंत्री ने एैश की जब चुनाव का समय नज़दीक आया तो लोगों को चैक बांटने लगे ताकि अपनी नाकामियों को छुपा सकें। उन्होंने कहा कि दस साल से होशियारपुर से विधायक रहे हैं और मंत्री भी रह चुके हैं लेकिन होशियारपुर शहर का कोई भी विकास नहीं किया, जो भी दिखावे के लिए विकास किया था वो बारिश में बह गया।

जनता अब जाग चुकी है और इनके झांसे में नहीं आयेगी। शिव सेना बाल ठाकरे पार्टी के कार्यकर्ता घर-घर जा कर लोगों को जागरुक करेगी कि उसी उम्मीदवार को वोट डाले जो जनता के काम बिना भेदभाव के करवा सके। इस अवसर पर गुरजीत सिंह बिल्ला, संजू, रोहित शर्मा, अमन, शीला, गोरा, सनी, रिक्की, भोला, सुक्खा, टी.टी., साजन शर्मा, विजय ठाकुर, संजीव ठाकुर आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here