मंजू राणा ने कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत सिंह पर गलत शब्दावली प्रयोग करने का केस किया दायर

कपूरथला (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गौरव मढिय़ा। कपूरथला में सियासी माहौल पूरी तरह से गर्माता जा रहा है। कुछ दिन पहले दशहरा पर्व पर शुरु हुई कैबिनेट मंत्री गुरजीत सिंह राणा और आप नेता मंजू राणा के बीच तकरार बढ़ती जा रही है। जिसके चलते राणा गुरजीत की मुश्किल बढ़ती नजऱ आने लगी हैं। एक तरफ जहां कांग्रेस के 4 विधायकों ने राणा गुरजीत के खिलाफ हाईकमान को शिकायत देकर उन्हें टिकट न देने की बात कही थी वहीं अब उनकी मुश्किलें और बढ़ गई हैं। क्योंकि राणा गुरजीत द्वारा बोले शब्दों से अहत मंजू राणा ने उनके खिलाफ माननीय अदालत में केस दायर कर दिया है। जिसकी सुनवाई अदालत ने 1 फरवरी को तय की है।

Advertisements

जानकारी अनुसार आम आदमी पार्टी की हलका कपूरथला उम्मीदवार मंजू राणा पूर्व अतिरिक्त सैशन जज ने कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत सिंह पर गलत शब्दावली प्रयोग करने का केस दायर कर दिया है। सी.जे.एम जसबीर सिंह की अदालत में आज मंजू राणा के वकील सुकेत गुप्ता और मणित मल्होत्रा ने जिरहा की ओर जिसके बाद कोर्ट ने थाना सिटी से स्टेटस रिपोर्ट काल कर ली है और केस की सुनवाई के लिए अगली तारीख 1 फरवरी डाली है। गौरतलब है कि पिछले साल दशहरा पर्व वाले दिन राणा गुरजीत द्वारा मंजू राणा को गलत शब्दावली का प्रयोग करते हुए कुछ ऐसे शब्द बोले गए थे, जिन्हें लेकर मंजी राणा काफी सकते में थीं।

उन्होंने राणा गुरजीत के खिलाफ जहां पुलिस में शिकायत दी थी वहीं अब उन्होंने माननीय अदालत में इंसाफ के लिए केस दायर कर दिया है। चुनाव के मद्देनजऱ यह मामला राजनीतिक गलियारों के साथ-साथ आम लोगों में भी काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसके चलते कहीं न कहीं राणा गुरजीत के लिए आने वाले दिन सुखद नहीं कहे जा सकते। जिससे उन्हें सामाजिक एवं राजनीतिक तौर पर हानि उठानी पड़ सकती है, की आशंका से भी इंकार नहीं किया जा सकता। इस मामले को लेकर राणा गुरजीत की काफी किरकिरी हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here