सुनील चौहान साथियों सहित सुखबीर बादल की मौजूदगी में शिरोमणि अकाली दल में शामिल

गढ़शंकर (द स्टैलर न्यूज़)। प्रसिद्ध समाज सेवी सुनील चौहान व आम आदमी पार्टी के साथ रहे सुनील चौहान को आज चंडीगढ़ में शिरोमणी अकाली दल बादल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने आज पार्टी का पटका पहना कर शिरोमणी अकाली दल बादल में शामिल किया। इस दौरान सुखबीर सिंह बादल ने उन्हें शिरोमणी अकाली दल बादल का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाने की घोषणा करते हुए नियुक्ति पत्र सौंप दिया। इस दौरान शिरोमणी अकाली दल के प्रत्याशी सुरिंदर सिंह भुल्लेवाल राठां व बीत सर्कल के जत्थेदार जगदेव सिंह भी मौजूद थे।

Advertisements

गौरतलब है कि गत विधानसभा चुनाव में सुनील चौहान आम आदमी पार्टी में थे और जोरदार प्रचार करते हुए गढ़शंकर में आप पार्टी को बढ़त दिलाने में अहम भूमिका अदा की थी। उनके शिरोमणी अकाली दल बादल में शमिल होने से आप को नुकसान होना तय है। सुनील चौहान का अपना इलाके में मजबूत जनाधार है और सुनील चौहान के पिता स्व. भगत राम चौहान जिला परिषद सदस्य रहे थे। इस तरह शिरोमणी अकाली दल को इन चुनावों में काफी फायदा पहुंचने की उम्मीद है।

सुनील चौहान ने इस समय कहा कि शिरोमणी अकाली दल बादल को ईलाके में मजबूत बनाने के साथ साथ चुनाव में जीत दिलाने के लिए ईलाके में दिन रात कर दी जाएगी। आने वाले दिनों में भारी संख्यां में इलाके के गणमान्य लोग शिरोमणि आकली दल में आएगें और गांव-गांव, घर-घर जाकर चुनाव प्रचार करते हुए शिरोमणी अकाली दल की नीतियों में सरकार बनने पर लागू किए जाने वाले तेरह नुकाती प्रोग्राम के बारे में लोगो को बताया जाएगा। इस अवसर पर सुनील चौहान के साथी हरी ओम, अश्वनी कुमार, जस्सी डंगोरी, चूहड़ा राम, दीपक कुमार, मनजीत सिंह आदि शिरोमणी अकाली दल में शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here