रणजीत सिंह नगर: मोहल्ला निवासियों ने टॉवर लगाने का किया विरोध

mohalla-ranjit-singh-nagar-people-against-mibile-tower.JPG

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आई.टी.आई. जालंधर रोड के पीछे स्थित मोहल्ला रणजीत सिंह नगर में मोहल्ला निवासियों ने मोहल्ले में लगाए जा रहे मोबाइल टॉवर का जोरदार विरोध किया। इस मौके पर मोहल्ला निवासियों ने बताया कि उन्होंने इस बारे में जिलाधीश व पुलिस में शिकायत भी दे रखी कि, मगर बावजूद इसके कंपनी वाले आए दिन टावर का काम करने पहुंच जाते हैं। जिसके चलते मोहल्ला निवासियों को प्रदर्शन करने को मजबूर होना पड़ता है।

Advertisements

इस दौरान मनजीत सिंह, राजिंदर शारदा, राहुल कुमार, अनिल कुमार, सतनाम, हरविंदर सिंह, रविंदर कुमार, राकेश कुमार, शिंदर पाल, मनप्रीत सिंह, प्रीति, वी.के. शर्मा, संदीप कौर, बुद्ध सिंह, करनैल सिंह आदि ने बताया कि प्रशासन को शिकायत देने के बाद टावर लगाने पर रोक लगा दी गई थी।

परन्तु कंपनी वाले प्रशासन की रोक को दरकिनार करते हुए आए दिन चोरी-छिपे काम करने पहुंच जाते हैं। परन्तु मोहल्ला निवासी उनकी किसी भी चाल को कामयाब नहीं होने देंगे। मोहल्ला निवासियों ने जिलाधीश से मांग की कि टावर लगाने के कार्य के कार्य पर पूरी तरह से रोक लगाई जाए, क्योंकि टावर लगाने के लिए न तो मोहल्ला निवासियों की सहमति ली गई है और न ही इन्होंने और औपचारिकताएं पूरी की हैं। इसलिए यह यावर अवैध तौर पर मोहल्ले में लगाया जा रहा है, जिसका सभी विरोध कर रहे हैं और इसे किसी भी सूरत में लगने नहीं दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here