पुलिस ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थी, आरोपी गिरफ्तार

murdered-culprit-arrested-hoshiarpur-police.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर पुलिस ने 20-21 मई 2017की रात को गांव काटियां थाना हरियाना में हुए एक बुजुर्ग के अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाते हुए हत्यारे को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गौरतलब है कि 21 मई 2017 को लक्खा राम पुत्र संत राम निवासी काटियां जोकि काफी बुजुर्ग (80-82 साल) था और घर के बाहर ही मंजे पर पड़ा रहता था को अज्ञात द्वारा दातर मार कर मौत के घाट उतार दिया गया था। जिसके मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisements

इस संबंधी जानकारी देते हुए एस.पी. (डी) हरप्रीत सिंह मंडेर ने बताया कि केस की जांच के लिए एस.एस.पी. श्री जे. इलनचेलियन द्वारा उनकी अगुवाई में एक टीम का गठन किया गया था। जिसमें डी.एस.पी. हरजिंदर सिंह, डी.एस.पी. गुरजीतपाल सिंह, सी.आई.ए. स्टाफ इंचार्ज सुखविंदर सिंह तथा मुख्य थाना अधिकारी हरियाना को शामिल थे।

एस.पी. हरप्रीत सिंह मंडेर ने बताया कि तफ्तीश दौरान पुलिस ने शक के आधार पर एस.आई. हरजिंर सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ ब्रिज लाल उर्फ काका पुत्र हरभजन लाल निवासी काटियां को गिरफ्तार करके पूछताछ की। पूछताछ दौरान काका ने माना कि उसने ही उक्त बुजुर्ग का कत्ल किया है। उसने बताया कि वह नशा करने का आदि है तथा उसने सोचा कि बुजुर्ग लक्खा राम के पास काफी रुपये हैं, जिसके लालच में आकर उसेन दातर मार कर उसकी हत्या कर दी और उसकी जेब से उसका मोबाइल एवं एक हजार रुपये लेकर फरार हो गया था।

पुलिस ने बताया कि आरोपी को ऐसा लगता था कि लक्खा राम ने जमीन का सौदा किया था तथा उसकी पेशगी की रकम उसके पास होगी। जिसके लालच में उसने यह कदम उठाया। पुलिस ने बताया कि पैसे उसने खर्च कर लिए हैं तथा मोबाइल फोन उससे बरामद कर लिया गया है। एस.पी. मंडेर ने बताया कि आरोपी नशे का आदि है तथा छोटी-मोटी चोरियां करता है, किसी बड़े अपराध में पहले नामजद नहीं है। उन्होंने कहा कि आरोपी से पूछताछ की जाएगी ताकि उसके द्वारा किए गए और अपराध का पता चल सके।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here