एकाध दिन में शुरु कर दी जाएगी लावारिश गौधन को कैटल पाउंड पहुंचाने की मुहिम: अश्विनी गैंद

nai-soch-memorendum-SSP-Hoshiarpur-Punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर में घूम रहे लावारिस गायों एवं गौधन को फलाही में बनाए गए कैटल पाउंड में पहुंचाने के लिए नई सोच की तरफ से विभिन्न संस्थाओं को सहयोग से एकाध दिन में मुहिम का आगाज कर दिया जाएगा। इसके लिए पुलिस प्रशासन से मदद लेने हेतू नई सोच की अगुवाई में प्रतिनिधियों ने जिला पुलिस प्रमुख (एस.एस.पी.) जे. इलनचेलियन के साथ भेंट करके उन्हें इस संबंधी जानकारी दी।

Advertisements

पुलिस प्रशासन से मदद हेतु एस.एस.पी. से भेंट कर मांगी मदद

इस मौके पर अश्विनी गैंद ने एस.एस.पी. श्री इलनचेलियन को बताया कि इस मुहिम दौरान किसी तरह की लॉ एडं ऑर्डर की समस्या से निपटने तथा कई बार पशुओं को पकडऩे के दौरान कई लोग भी बिना वजह की परेशानी खड़ी करते हैं, जिनसे निपटने के लिए पुलिस की मदद की जरुरत है। इसलिए संस्था सदस्य उनसे मदद की अपील लेकर मिलने पहुंचे हैं। अश्विनी गैंद ने बताया कि शहर में लावारिस पशुओं के कारण हो रही दुर्घटनाओं एवं जानवरों को पहुंचने वाले नुकसान से इस मुहिम के तहत बचाव हो पाएगा।

इस मौके पर प्रतिनिधिमंडल की बात सुनने उपरांत एस.एस.पी. जे. इलनचेलियन ने उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया और कहा कि पुलिस प्रशासन पूरी तरह से इस कार्य में उनके साथ है तथा जैसी भी मदद पुलिस की पड़ेगी, की जाएगी।

इस मौके पर मनदीप सिंह पंधेर, लक्की ठाकुर, गौरव शर्मा, कुलविंदर बब्बू, नीरज गैंद, राजेश शर्मा, कुलवीर आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here