डिजिटल मीडिया एसोसिएशन हमीरपुर का गठन, अरविंद्र सिंह सर्वसम्मति से बने प्रधान

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। हमीरपुर जिले में सक्रिय डिजिटल न्यूज पोर्टल तथा न्यूज वैबसाइट के लिए मंगलवार को डिजिटल मीडिया एसोसिएशन का गठन कर दिया गया है। डिजिटल मीडिया में लंबा अनुभव रखने वाले अरविंद्र सिंह को नवगठित डिजिटल मीडिया एसोसिएशन का प्रधान तथा जसबीर कुमार को वरिष्ठ उपाध्यक्ष चुना गया है। बड़सर से संबंधित वरिष्ठ पत्रकार सतीश शर्मा को एसोसिएशन का चेयरमैन बनाया गया है। डॉक्टर आदित्य पूरी मुख्य सलाहकार, रजनीश शर्मा एसोसिएशन के महासचिव तथा कंचन शर्मा व सुमित कुमार को उपप्रधान का दायित्व सौंपा गया है। सचिव पद के लिए मीनाक्षी, प्रेस सचिव अशोक राणा, संगठन सचिव राजेश खन्ना, कोषाध्यक्ष मोहिंदर कुमार, संयुक्त सचिव के लिए अश्वनी कुमार व कमलकृष्ण को चुना गया है। प्रिया, विवेकानंद शर्मा, कमलेश भारद्वाज तथा हर्षा शर्मा कार्यकारिणी सदस्य बनाए गए हैं।

Advertisements

डिजिटल मीडिया कर्मियों के हितों के लिए संगठित रूप से सरकार के सामने रखेंगे बात: अरविंद्र सिंह
नवनिर्वाचित प्रधान अरविंद्र सिंह ने सभी सदस्यों का एक मंच पर संगठित होने पर आभार जताया है। उन्होंने कहा कि डिजिटल मीडिया के सदंर्भ में हिमाचल सरकार की ओर से नई प्रस्तावित डिजिटल मीडिया पॉलिसी के लिए सुझाव और आपत्ति दर्ज करना संस्था का प्राथमिक उदेश्य है, जबकि भविष्य में संस्था के माध्यम से डिजिटल मीडिया में कार्यरत प्रतिभाओं के कल्याण के लिए सरकार से जिला और उपमंडल स्तर पर उनकी मान्यता के लिए प्रयास किए जाएंगे।
प्रैस क्लब प्रधान सुशील शर्मा ने दी बधाई
प्रैस क्लब हमीरपुर के हाल ही में हुए चुनावों में चुने गए प्रधान सुशील शर्मा ने हमीरपुर जिला में डिजिटल मीडिया एसोसिएशन के गठन होने पर खुशी व्यक्त की है। उन्होंने डिजिटल मीडिया एसोसिएशन को शुभकामनाएं तथा बधाई दी है। उन्होंने उम्मीद जाहिर की कि मीडिया एसोसिएशन डिजिटल मीडिया कर्मियों के हितों के सरंक्षण के लिए बेहतर कार्य करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here